सॉलिड फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Infinix GT 20 Pro…प्रीमियम लुक और 108 MP कैमरा, सबसे बेहतरीन कीमत में

Infinix GT 20 Pro : बेहतरीन कीमत और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ एक नया स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में तबाही मचा रहा है जो की इंफिनिक्स की ओर से आता है यदि आपका भी बजट कम है और आप एक तगड़े फीचर्स वाला स्मार्टफोन कम बजट में खरीदना चाहते हैं तो इंफिनिक्स की ओर से अपना नया स्मार्टफोन पेश कर दिया गया है इसकी डिमांड बढ़ते ही जा रही है और यह लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे की इंफिनिक्स का यह स्मार्टफोन सऊदी अरब में लॉन्च हुआ था जिसके पश्चात अब इसे 12 जीबी रैम के साथ लांच कर दिया है। जिसमें चार नए कलर विकल्प और कई सारे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं यदि आप अभी से खरीदना चाहते हैं तो इसकी संपूर्ण जानकारी इस आर्टिकल में बताई गई है इसे ध्यान पूर्वक अंत तक पढ़े.

Infinix GT 20 Pro

Infinix GT 20 Pro Camera Fichers

इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच की एमोलेड स्क्रीन दी गई है जो की 120 hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है और 108 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जो की सैमसंग सेंसर सेटअप के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट करता है। 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 32 मेगापिक्सल का बेहतरीन फ्रंट कैमरा देखने के लिए मिल जाता है इसमें 4 लाइटनिंग इफेक्ट्स भी मिलते हैं।

यह भी पढ़िए– गजब… मात्र ₹9000 में खरीदें 12gb रैम और 64 MP कैमरा वाला स्मार्टफोन! जल्दी से लपक के कर दो आर्डर

Infinix GT 20 Pro Features And Price

Infinix GT 20 Pro इस स्मार्टफोन में 5000 mah की बड़ी पावरफुल बैटरी का सपोर्ट दिया है। और बेहतरीन गेमिंग करने के लिए इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 अल्टीमेट प्रोसेसर मिलता है और यह 8GB रैम एवं 128GB रैम के साथ बड़ा स्टोरेज के साथ आता है।

Infinix GT 20 Pro की कीमत

Infinix GT 20 Pro इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करी जाए तो 8GB रैम और 256 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत लगभग 22,999 रुपए की है। जहां पर इसमें 12 जीबी रैम और 256 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत लगभग 2499 की देखने के लिए मिलती है इसे आप अमेजॉन से खरीद सकते हैं जिसकी सील 28 में से जल्द ही शुरू होगी।

Leave a Comment