Rajdoot आ रही है नई अवतार में…इस दिन होगी लॉन्च… Royal Enfield की बजेगी बैंड, 175CC इंजन के साथ मिलेगी 75KM/L का जबरदस्त माइलेज, देखिए संपूर्ण जानकारी…

दोबारा से लांच होने वाली है दादा के जवान की राजदूत बाइक बिल्कुल नए अवतार… अभी-अभी ताजा खबर निकल कर आई है कि राजदूत कंपनी 175CC सेगमेंट में अपनी नई गाड़ी तैयार कर रहा है जिसमें आपको जबरदस्त पावर और जबरदस्त माइलेज देखने को मिल सकती है. अभी-अभी खबर निकल कर आ रही है की राजदूत कंपनी जल्दी अपनी इस बाइक जिसका नाम 2024 Rajdoot 175 होने वाला है उसको जल्दी लॉन्च करने वाली है.

सूत्रों के मुताबिक आपको बता रहे हैं इस बाइक में आपको जबरदस्त लुक देखने को मिलेगा, और इसके सामने रॉयल एनफील्ड की बुलेट भी फीकी पड़ रही है, लॉन्च होते ही यह रॉयल एनफील्ड की बुलेट को कड़ी टक्कर दे सकती है. रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इसमें आपको काफी तगड़ा इंजन देखने को मिलेगा जो कि इस 18BHP की पावर जेनरेट कर कर देगा और इसमें आपको लगभग 75KM/L का माइलेज देखने को मिलेगा, बताया जा रहा है इसमें आपको स्पोक्ड व्हील, राउंड हेडलैंप के साथ क्लासिक रेट्रो डिजाइन देखने को मिलेगा, चलिए जानते हैं इससे जुड़ी सारे अपडेट बिल्कुल विस्तार से…

2024 Rajdoot 175
2024 Rajdoot 175

मिलेंगे यह सारे फीचर और स्पेसिफिकेशन

अभी बताया जा रहा है कि इसकी कीमत भी काफी सस्ती हो सकती है, राजदूत की 2024 Rajdoot 175 बाइक में आपको 175 सीसी का जबरदस्त इंजन देखने को मिलेगा जो कि ऑयल कूल्ड टेक्नोलॉजी के साथ आएगा, बता जा रहा है कि यह बाइक 18BHP तक की पावर और 16nm मैक्सिमम टॉर्क जनरेट कर सकता है. इसमें आपको पांच स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स देखने को मिलेंगे. रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इसमें आपको काफी तगड़ा माइलेज देखने को मिल सकता है, इसमें आपको लगभग 75 किलोमीटर का माइलेज देखने को मिल सकता है.

यह भी पढ़िएMI Tower AC शानदार कूलिंग के साथ शिमला जैसी ठंडक…सुपर प्रीमियम डिजाइन मात्र ₹20,000 में… जाने ऑफर की जानकारी

यह बाइक क्लासिक रेट्रो अवतार में लॉन्च होगी और इसमें आपको क्रोम एक्सेंट, राउंड हेडलाइट, स्पोक व्हील डिजाइन देखने को मिलेगा, कहा जा रहा है कि यह बाइक लंबी और नीची होगी जो इसके लुक को और भी मजबूत बनाएगी. इसमें आप फ्रंट में टेलिस्कोप सस्पेंशन और रियर में ट्विन शार्क एब्जॉर्बर और दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक देख सकते हैं.

कीमत और लॉन्च डेट

बता दो लॉन्च डेट और इसकी कीमत को लेकर अभी कोई भी रिपोर्ट सामने नहीं आए हैं, लेकिन उम्मीद लगाई जा सकती है कि राजदूत अपनी इस बाइक को इसी साल लॉन्च कर सकता है और उसकी कीमत लगभग ₹1.25 लाख तक हो सकती है. इससे जोड़ी तुरंत अपडेट पाना चाहते हैं तो आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप में जाकर जुड़ सकते हैं.

Leave a Comment