₹3,999 हजार का करारा डिस्काउंट, Motorola का नया 4K Android Smart TV शानदर HDR10 का सपोर्ट, कीमत सिर्फ इतनी…

Motorola 4K Android Smart TV : भाइयो और उनकी बहनों आपका भी बजट कम है और आप भी अपने लिए एक कम बजट वाला स्मार्ट TV 4K Android TV Stick को खरीदना चाहते है तो आपके लिए बेहतरीन 3,999 रुपये की छूट के साथ 4K ऐंड्रॉयड टीवी को खरीदना का शानदार मौका मिल रहा है, इस TV की सेल शुरू हो गयी है आइये जानते है डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है.

Motorola  4K Android Smart TV
Motorola 4K Android Smart TV

जैसा की आपको पता है कम बजट में अच्छा स्मार्ट टीवी मिलना मुश्किल हो सकता है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की Motorola 4K Android TV Stick बहुत ही कम कीमत में शानदार डिस्प्ले के साथ खरीदने का मौका मिला है, इस स्मार्ट TV पर 3,999 रुपये की सुरुवाती कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है, आइये जानते है इसके फीचर और खरीदने का मौका, आइये जानते है इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी.

मिलेगा दमदार साउंड के साथ डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट

मोटरोला की ओर से आने वाले इस नए स्मार्ट टीवी में 2GB रैम के साथ 16GB का Storageऑफर किया गया है इसमें Cortex A53 के साथ जबरदस्त 2GHZ 64 Bit CPU ऑफर मिलता है। साथी इसमें ग्राफिक इंजन के लिए Mali G31 इंस्टॉल किया गया है इसके साथ यह एंड्रॉयड वर्जन ट्रेन पर ऑपरेट करता है इसमें Dual बैंड वाई-फाई नेटवर्क है कि सपोर्ट कनेक्टिविटी है जिसके साथ आपको डॉल्बी साउंड ऑटो एक्सपीरियंस के साथ काफी बेहतरीन क्वालिटी निकाल कर देता है।

₹5000 का सीधा डिस्काउंट, अब ले जाए मात्र ₹2000 में, LG की इस 32 इंच की Smart LED TV मैं मिलेगी 144Hz रिफ्रेश रेट और स्मार्ट फीचर्स

मिलेगा इन-बिल्ट गूगल क्रोमकास्ट और अलेक्सा का सपोर्ट

मोटरोला के इस स्मार्ट टीवी की अच्छी बात यह है कि एक तो यह 4K क्वालिटी में आपको हर प्रकार की वीडियो को अल्ट्रा एचडी Smooth रिलायंस क्वालिटी के साथ दिखती है वहीं इसमें इनबिल्ट Google क्रोमकास्ट का Offer मिलता है जिसमें आप सभी गूगल के अपडेट्स प्राप्त कर सकते हैं इस स्मार्ट TV में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ वॉइस कमांड गूगल असिस्टेंट Alexa होम और आपको इसके साथ एक रिमोट भी मिलता है।

वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

बेहतरीन एक्सपीरियंस के लिए एचडीआर 10 प्लस की क्वालिटी के साथ वीडियो सपोर्ट ऑफर किया गया है इसमें पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म के इनबिल्ट 500 से अधिक चैनल मिलने वाले हैं। साथी इसमें एचडीएमआई पोर्ट का विकल्प भी मिलता है और वाई-फाई ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ स्टैंड अलोन डिवाइस की तरह काम करने वाला है इसमें आपको एक से बढ़िया एक फीचर्स मिलने वाले हैं जो कि आपका बजट के लिए एकदम परफेक्ट होंगे।

Motorola 4K Android Smart TV Price

चलिए अब बात करते हैं इस स्मार्ट पर टीवी की कीमत की यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसकी अमेजॉन पर कीमत पूरे 31000 रुपए की उपलब्ध है इसकी एमआरपी कीमत₹36000 से शुरू होती है। पूरे ₹5000 की छूट के साथ खरीदने का शानदार मौका मिल रहा है यदि आप इसे फाइनेंस करवा कर खरीदना चाहते हैं तो मात्र 3999 की शुरुआती किस्त पर आप इसे खरीद सकते हैं।

Leave a Comment