टाटा मोटर्स की हो गई हवा खुश्क… हीरो ने पेश करी अपनी नई सस्ती इलेक्ट्रिक साइकिल! सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 90 Km; जल्दी चेक करो

Hero Electric Velocity New Electric cycle: जैसा कि हम सभी जानते हैं आज की डेट में भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक साइकिल की लोकप्रियता अभी काफी तेजी से बढ़ रही है अब हर कोई इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहता है. अगर आप भी इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहते हो तो आपकी जानकारी के लिए बता दें तो हीरो कंपनी द्वारा हाल ही में नई इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च की गई है जिसका पूरा नाम हीरो इलेक्ट्रिक वेलोसिटी है.

हीरो कंपनी की यह नई इलेक्ट्रिक साइकिल सिंगल चार्ज में 90 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है, हीरो कंपनी की यह इलेक्ट्रिक साइकिल अब तक की सबसे सस्ती हाई रेंज इलेक्ट्रिक साइकिल होगी जो कि सीधे टाटा कंपनी की इलेक्ट्रिक साइकिल्स को चुनौती देगी. क्योंकि टाटा कंपनी के इलेक्ट्रिक साइकिल्स महंगी तो होती है लेकिन रेंज भी ज्यादा नहीं आती.

लेकिन अब हीरो कंपनी भारी कंपनियों के साथ मिलकर एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक साइकिल भारतीय नागरिकों के लिए पेश कर रही है वह भी बिल्कुल कम कीमत पर अगर आप भी हीरो कंपनी की यह नई इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहते हैं तो इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में संपूर्ण जानकारी जानिए खरीदने हेतु दी गई लिंक पर क्लिक करिए.

Hero Electric Velocity Full Details
Hero Electric Velocity Full Details

Hero Electric Velocity Full Details

सबसे पहले हीरो कंपनी की इस नई इलेक्ट्रिक साइकिल की बैटरी पर की बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हीरो कंपनी द्वारा 36V/10Ah क्षमता वाला लिथियम आयन नॉन डिटैचेबल बैट्री पैक दिया गया है जो की ip67 अंडरवाटर प्रोटेक्शन रेटिंग के साथ आता है. इस इलेक्ट्रिक साइकिल को यह बैट्री पैक सिंगल चार्ज में 90 किलोमीटर तक का सफर तय करने में सक्षम बनाता है.

इस इलेक्ट्रिक साइकिल के चार्जिंग समय की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक साइकिल सिर्फ 4 से 5 घंटे में 100% चार्ज हो जाती है. इस इलेक्ट्रिक साइकिल में ढाई सौ वाट का इलेक्ट्रिक बीएलडीसी मोटर जोड़ा गया है जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करता है. इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको फ्रंट में टेल्स को पिक सस्पेंशन मिल जाएंगे फ्रंट में एलईडी लाइट मिल जाएगी.

छोटा सा एलईडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिल जाएगा एडजेस्टेबल सीट मिल जाएगी और भी कई बहुत सारी फीचर्स मिल जाएंगे आपको इस इलेक्ट्रिक साइकिल में. जैसा कि हम आपको बता चुके हैं हीरो कंपनी की यह इलेक्ट्रिक साइकिल अब तक की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक साइकिल होने वाली है जिसकी शुरुआती कीमत सिर्फ 34000 होगी. अगर आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में और भी अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हीरो इलेक्ट्रो कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर जा सकते हैं.

Leave a Comment