क्या सच में ! Motorola का धाकड़ फोन सिर्फ 5000 में…Iphone से भी अच्छी कैमरा क्वालिटी, सबसे सस्ता 120W फास्ट चार्जिंग के साथ

Motorola Razr 50 Ultra: आने वाला मोटरोला का नया स्मार्टफोन सभी मिडिल क्लास लोगों के लिए काफी फायदेमंद होने वाला है क्योंकि कम बजट में आपको ऐसे ऐसे फीचर्स मिलने वाले हैं जो आपने सोचे भी नहीं होंगे। लांच होने से पहले ही इस फोन की कुछ डिटेल लीक हो गई है। चली जानते हैं इसकी डिटेल्स फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी

Motorola Razr 50 Ultra इस स्मार्टफोन में 3800mah की पावरफुल बैटरी मिल सकती है जिस तेजी से चार्ज करने के लिए 120 वाट का चार्जर मिलेगा। इस स्मार्टफोन में ip68 की रेटिंग मिलेगी और आप इसे पानी में भी डाल दो तब भी खराब नहीं होगा। यह दोस्तों रेजिस्टेंस और वॉटर रेजिस्टेंट दोनो के साथ आता है।

Motorola Razr 50 Ultra कैमरा

आपके प्यारे-प्यारे पलों को समेटने के लिए मोटरोला के स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात करी जाए तो इसमें 50 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा मिलेगा। 12 मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस ऑफर किया जाएगा। सबसे शानदार 2x टेलीफोटो कैमरा लेंस भी मिलेगा। जबरदस्त 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी ऑफर किया गया है।

Bajaj Chetak 2091: 201KM की रेंज और 70KM/H की रफ्तार, 2 घंटे में फुल चार्ज कीमत मात्र ₹45000

Motorola Razr 50 Ultra प्रोसेसर

गेमर्स खुश हो जाओ क्योंकि मोटरोला के इस नई सीरीज के स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8S जेन 3 में अपग्रेड प्रोसेसर मिलने वाला है जिसमें 12gb रैम के साथ 256 जीबी का बड़ा इंटरनल स्टोरेज मिल जाएगा। आप इसके रैम को 12gb तक और एक्सपेंड कर सकते हो इसमें डुअल नैनो सिम के साथ माइक्रोएसडी कार्ड स्टॉल लगाने का विकल्प मिलेगा।

Motorola Razr 50 Ultra 1
Motorola Razr 50 Ultra

Motorola Razr 50 Ultra बैट्री

मोटरोला के इस पावरफुल स्मार्टफोन में 3800 mah की दमदार बैटरी मिलने वाली है और यह 120 वाट की फास्ट चार्जिंग के साथ आता है इसमें 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग की गई है। एंड्रॉयड वर्जन 14 के साथ स्मूथ एंड्रॉयड एक्सपीरियंस और 380 hz का टच सैंपलिंग रेट मिलने वाला है।

Motorola Razr 50 Ultra कब होगा लॉन्च?

यदि आप अभी मोटरोला के इस स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो इसे जल्द ही पेश किया जाएगा जानकारी के अनुसार इस अगस्त के महीने तक लांच किया जा सकता है जिसमें इसकी शुरुआती कीमत ₹85000 के आसपास की होने वाली है यह आईफोन और सैमसंग जैसे बड़े स्माटफोन ब्रांड को कड़ी टक्कर देगा।

Leave a Comment