कंबाइंड रेंज के साथ लेंगी दमदार एंट्री BYD Qin L DM-i…हाइब्रिड सेडान नए अवतार में होगी पेश

हाल ही में BYD Qin L DM-i की ओर से अपनी नई सेडान की 5th जेनरेशन हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ फर्स्ट कार को लांच कार दिया है। यह गाड़ी हाई इंजन थर्मल एफिशिएंसी के साथ को फ्यूल खपत की बचत करता है। और इसमें बेहतरीन डायवर्स के साथ एफिशिएंसी और रेंज मिलती है. आईए जानते हैं इस गाड़ी की डिटेल्स

BYD Qin L DM-i
BYD Qin L DM-i

BYD Qin L DM-i कीमत

यदि इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो यह लगभग 11 लाख 46787 रुपए के आसपास की होने वाली है जहां पर यह गाड़ी एफिशिएंसी टेक्नोलॉजी के साथ नई स्टाइलिश अवतार में पांच मॉडलों के साथ लॉन्च करी जाएगी।

BYD Qin L DM-i के स्पेसिफिकेशन

BYD Qin L DM-i यह एक नई स्टाइलिश सेडान होगी जो कि अपने एडवांस से टेक्नोलॉजी के कारण काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन चुकी है इस समय इस गाड़ी में नया डिजाइन मिलने वाला है जिसमें बोल्ड फ्रंट ग्रिल के साथ शार्प एलइडी हैडलाइट फुली स्पोर्टी मोड़ के साथ यह फैमिली डिजाइन में आने वाली है।

Chroma 1 Ton AC : 50℃ में मिलेगा कश्मीर वाला मौसम…. बिजली का बिल आएगा कम, अभी मिल रहा बंपर डिस्काउंट…

इस गाड़ी में ड्राइवर ओरिएंटेड कॉकपिट मिलेगा एवं मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील्स के साथ इलेक्ट्रॉनिक सीट एडजेस्टमेंट की सुविधा और वेंटीलेशन हीटिंग जैसे कुछ आधुनिक फीचर्स इस जबरदस्त गाड़ी में मिलने वाले हैं।

इस गाड़ी को पावर देने के लिए प्लगइन हाइब्रिड सिस्टम को जोड़ा है जिसमें 1.5 लीटर का इंजन जिसे इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ दिया गया है इसमें लिथियम आईरन फास्फेट बैट्री का प्रयोग किया गया है जिसकी क्षमता 2100 किलोमीटर तक की कंबाइंड ड्राइविंग रंगे बताई गई है। इस गाड़ी में दो बैटरी पर दिए जा सकते हैं जिसमें पहला 80 किलोमीटर की रेंज और दूसरा 120 किलोमीटर की रेंज निकाल कर देगा।

Leave a Comment