अब नॉर्मल सीलिंग फैन मत खरीदो… आ चुके BLDC प्लस टेक्नोलॉजी वाले सीलिंग फैन! 70% तक करेंगे बिजली की बचत और रूम को बनाएंगे शीत लहर

Atomberg Renesa BLDC Ceiling Fan: अब भारत में होम अप्लायंसेज बनाने वाली कंपनियां धीरे-धीरे अपने अप्लायंसेज में काफी सुधार कर रही है, जैसा कि हम सभी जानते हैं ज्यादातर आम भारतीय नागरिकों के घरों में नॉर्मल सीलिंग फैन इस्तेमाल किए जाते हैं. लेकिन अब कंपनियां ग्राहकों के लिए कम कीमत में नई टेक्नोलॉजी के साथ नई सीलिंग फैंस लेकर आ चुकी हैं, यह नई सीलिंग फैन बीएलडीसी टेक्नोलॉजी वाले सीलिंग फैन है. जो कि नॉर्मल पंखों की तुलना में आपकी बिजली की 70% से भी अधिक बिजली की बचत करते हैं.

जल्दी खराब होने का खतरा भी नहीं होता और ज्यादा ठंडक भी प्रदान करते हैं. अगर आप भी धमाकेदार ऑफर्स के साथ बीएलडीसी टेक्नोलॉजी वाले सीलिंग फैन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए हम लेकर आ गए हैं एटॉमबर्ग कंपनी के लेटेस्ट बीएलडीसी मोटर वाले सीलिंग फैन तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको धमाकेदार ऑफर्स के साथ एटॉमबर्ग कंपनी के लेटेस्ट बीएलडीसी टेक्नोलॉजी वाले सीलिंग फैन से संबंधित सभी प्रकार की जानकारी बताएंगे साथ ही साथ खरीदने के लिए हम आपको लिंक भी प्रदान करेंगे लेकर अंत में अगर आप खरीदना चाहते हैं तो इस लेख को अंत तक अच्छी तरीके से जरूर पढ़ें.

Atomberg Renesa BLDC Ceiling Fan

सिर्फ इतनी कीमत में खरीदो बीएलडीसी सीलिंग फैन

सबसे पहले हम आपको बीएलडीसी मोटर वाली सीलिंग फैन के फायदे बता देते हैं, सबसे बड़ा फायदा बीएलडीसी टेक्नोलॉजी वाले सीलिंग फैंस का यह है कि यह बिजली की खपत बहुत ही काम करते हैं नॉर्मल सीलिंग फैंस की तुलना में साथ ही साथ यह जल्दी खराब भी नहीं होते जितनी जल्दी नार्मल सीलिंग फैन हाई वोल्टेज पर जल्दी खराब हो जाते हैं, नॉर्मल सीलिंग फैन की प्राइस रेंज पर ही बीएलडीसी टेक्नोलॉजी वाले सीलिंग फैंस को लांच किया गया है.

बीएलडीसी वाले सीलिंग फैंस में आपको हाई टेक्नोलॉजी मिल जाती है रिमोट कंट्रोल सिस्टम मिल जाता है, एटॉमबर्ग कंपनी के बीएलडीसी टेक्नोलॉजी वाले सीलिंग फैन में आपको 28 वाट का ब्रशलैस डीसी मोटर मिलता है, जो कि कम एनर्जी की खपत पर ज्यादा हवा प्रदान करने में सक्षम होता है और लंबे समय तक चलता है.

साथ ही में आप इन नई टेक्नोलॉजी वाले सीलिंग फैंस को रिमोट की मदद से कंट्रोल भी कर सकते हैं, इन सीलिंग फैंस में आपको 2 Modes भी मिल जाते हैं जैसे-बूस्ट मोड और स्लीप मॉड और तो और आपको इन पंखों में एलईडी स्पीड इंडिकेटर भी देखने को मिलता है,

जो कि आपके फैन की स्पीड बताता है और उसे कंट्रोल भी करता है. अब सबसे आखरी बात कीमत की बात की जाए तो इन बीएलडीसी सीलिंग फैंस की शुरुआती कीमत ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी अमेजॉन पर 5600 थी लेकिन समर ऑफर्स में पूरे 34% तक की छूट दी जा रही है जिसके बाद इन बीएलडीसी फैंस की नई कीमत सिर्फ ₹3600 रह गई है जिसमें आप ₹1200 तक का डिस्काउंट भी पा सकते हैं.

अगर आप अपनी बैंक के क्रेडिट गाड़ी या फिर डेबिट कार्ड से इस पंखे को खरीदने के लिए ट्रांजैक्शन करते हैं, अगर आप एटॉमबर्ग कंपनी के लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले सीलिंग फैन खरीदना चाहते हैं तो अभी आप ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी अमेजॉन पर जाएं और बीएलडीसी टेक्नोलॉजी वाले फैंस को ऑर्डर करें.

Leave a Comment