गरीबों के लिए खुशखबरी… Nokia ने लांच किया 6GB Ram, 48Mp वाला Nokia XR20 फोन, मिल रहा है तगड़े डिस्काउंट पर..

Nokia XR20: इंडियन मार्केट में कन्वर्ट करने के लिए नोकिया एक से बढ़िया एक फोन निकाल रहा है. अभी सूची में एक और फोन जुड़ने जा रहा है जिसका नाम Nokia XR20 और इस फोन के स्पेसिफिकेशन इतने बढ़िया है कि आप अपने आप को इस फोन को खरीदने से रोक नहीं पाएंगे.

अगर आप बजट में कोई बढ़िया फोन खरीदना चाहते हैं तो Nokia XR20 के अंदर हमें 6GB रैम 48 मेगापिक्सल का कैमरा और 5000mAh बैटरी मिल जाती है जो एक बजट फूल के हिसाब से काफी बढ़िया स्पेसिफिकेशन है. तो आज के इस आर्टिकल में जानते हैं इस फोन से जुड़ी सारी जानकारी डिटेल में..

Nokia XR20
Nokia XR20

Nokia XR20 का पावरफुल प्रोसेसर:

नोकिया स फोन के प्रोसेसर के साथ बिल्कुल भी कंप्रोमाइज नहीं किया है. इस फोन के अंदर हमें क्वालकॉम कंपनी का स्नैपड्रेगन 480 प्रोसेसर देखने को मिल जाता है जो इस फोन को काफी फास्ट बना देता है. यह फोन हमें दो स्टोरेज ऑप्शन में मिलेंगे और इस फोन के पहले वेरिएंट के अंदर हमें 64GB स्टोरेज और दूसरे वेरिएंट के अंदर हमें 128 जीबी स्टोरेज मिलेगी.

यह भी पढ़िए: TVS Jupiter CNG: पेट्रोल वर्जन के बाद अब CNG वेरिएंट में लॉन्च होने को है तैयार, 125CC इंजन के साथ साल के अंत में होगी लॉन्च…

Nokia XR20 का ड्यूल कैमरा सेटअप:

फोटोग्राफी की शॉपिंग लोगों को यह फोन निश्चित तौर पर बहुत पसंद आएगा क्योंकि कंपनी इस फोन के अंदर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दे रही है. इस फोन के अंदर हमें 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा बीते एंगल लेंस कैमरा मिलता है.

Nokia XR20 की अंदर कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है जिसका इस्तेमाल आप काफी बढ़िया क्वालिटी के फोटोस खींचने के लिए कर सकते हैं और यह कैमरा 1080p पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है. पैरानोमिक मोड और नाइट मॉड के साथ आने वाला यह कैमरा इस प्राइस रेंज के हिसाब से काफी बढ़िया है.

धांसू डिस्प्ले:

Nokia XR20 के अंदर हमें 6.67 इंच की 1080×2400 पिक्सल वाली डिस्प्ले देखने को मिलती है. इस डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट की बात करें तो यह डिस्प्ले हमें 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ देखने को मिलती है और आप इस पर HRD10+ क्वालिटी की वीडियो को सरिता कर पाएंगे.

इस डिस्प्ले को टूटने से बचने के लिए कंपनी ने इसके ऊपर गोरिल्ला ग्लास विक्टर स्त्री लगाया है जो इस फोन को टूटने से और पानी की बूंद से बचते हैं. नोकिया का यह शानदार फोन हमें ip68 की रेटिंग के साथ मिलता है. कंपनी इस फोन के अंदर हमें 5000mAh कैपेसिटी वाली बैटरी दे रही है जो फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है.

कितनी है कीमत:

यदि आप इस फोन को खरीदने का मन बना चुके हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह फोन अभी अमेजॉन पर मात्र 41000 का मिल रहा है. अगर आप इस फोन को HDFC का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करके परचेज करते हैं तो आपको एडिशनल डिस्काउंट भी मिलेगा.

Leave a Comment