Puma Shoes पर मिल रही 80% की छूट… स्टाइल में सबसे आगे, Summer Sale का महालूट ऑफर!

Puma Shoes 80% Discount: यदि आप अपने लिए स्टाइलिश और कंफरटेबल शूज खरीदना चाहते हैं तो अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर इस समय Puma के स्नीकर्स से बहुत ही कम कीमत में मिल रहे हैं इस पर पूरे 80% की छूट के साथ प्रीमियम और क्वालिटी वाले स्नीकर्स खरीदने का मौका मिल रहा है। यदि आप एक नजर स्नीकर्स को देख लेते हैं तो इसे जरूर खरीद लेंगे चलिए जानते हैं इनकी कीमत…

अट्रैक्टिव डिजाइन और यूनिक कलर के साथ मिल रहे यह पूमा के शूज आपको अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर 2024 में बहुत ही कम कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है यदि आप इसे अभी आर्डर करते हैं तो डिलीवरी चार्ज भी बिल्कुल फ्री होने वाला है और फुटवियर बैंक ऑफर में एचडीएफसी बैंक से खरीददारी करने पर आपको ₹1000 की अतिरिक्त छूट मिल रही है।

Puma Shoes

Puma Men’s Shoes

यह ब्लैक कलर के साथ आने वाली पूमा शूज बहुत ही सुंदर है यह लाइटवेट होने के साथ-साथ आसानी से बाग में कैरी कर सकते हैं। Puma Men’s Shoes साइज में भी काफी परफेक्ट आते हैं और आप इसे अपने पसंद के अनुसार खरीद सकते हैं।

Puma Men’s Shoes की एमआरपी कीमत 3999 की है लेकिन इस पर पूरे 55% का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है आप इसे ट्रैवल क्लाइंबिंग ट्रैकिंग हाइकिंग इत्यादि प्रकार पर उपयोग कर सकते हैं और ऑफर के बाद इसी कीमत मात्र 1850 रुपए की होने वाली है।

Puma Men’s Legacy Shoes

यह पूमा की ओर से आने वाला रबर सोल वाला शूज है इसी क्वालिटी काफी बढ़िया मिलिट्री है दिखने में भी काफी स्टाइलिश डिजाइन के साथ सालों साल चलेगा आप इसे अमेजॉन से खरीद देते हैं तो इस पर पूरे 45 % की छूट मिल रही है।

इसे आप कैजुअल लुक की तरह उपयोग कर सकते हैं जींस और ट्राउजर के साथ यह शूज बहुत ही प्यारा लगता है क्लासिक डिजाइन के साथ पूमा का यह शूज आपको चार नए कलर विकल्प के साथ मिलता है डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 2530 की है।

Puma Mens Running Shoes

पूरे कर स्टार रेटिंग के साथ आने वाला यह शोलेस अब क्लोजर के साथ मिलता है। इसमें 3 कलर विकल्प मिलते हैं और यह आसानी से गंदा नहीं होता यह वजन में भी काफी हल्के है और आप इसे रनिंग पर उपयोग कर सकते हैं।

Read More : अब ले जाएं मात्र ₹42000, भयंकर गर्मी से तुरंत मिलेगी राहत, कमरे को बनाएगा कश्मीर, बिजली का बिल आएगा बिलकुल जीरो

Mens Running Shoes यह हर साइज में उपलब्ध है और कंफर्टेबल रनिंग के लिए यह एक परफेक्ट विकल्प होगा इसकी शुरुआती कीमत ₹5000 की है लेकिन इस पर पूरे 37% तक की छूट मिल रही है जिसे आप मात्र ₹3600 की शानदार कीमत में खरीद सकते हैं।

Puma Men’s Sneaker

लिस्ट ऑफ़ क्लोज़र के साथ आने वाला यह पूमा का शूज बहुत ही बढ़िया विकल्प होने वाला है इसमें सपोर्ट क्रिएटिविटी के साथ-साथ कैजुअल लुक भी काफी अच्छा मिलता है यह फैब्रिक लेदर के साथ आता है जिसमें बहुत ही कंफर्टेबल अनुभव होगा आप इसे डेली एक्टिविटी के तौर पर उपयोग कर सकते हैं।

यदि आप इसे अभी अमेजॉन से खरीदते हैं तो आपके पूरे 78% तक की छूट मिलने वाली है जिसे आप मात्रा ₹1500 की शानदार कीमत में खरीद सकते हैं।

Leave a Comment