Xiaomi Air Fryer 6L, मिल रहि ₹1000 की बंपर छूट… हेल्थी कुकिंग के साथ 20 साल तक देगा साथ, सबसे कम कीमत में खरीदे

Xiaomi Air Fryer 6L: स्मार्टफोन और गैजेट निर्माता कंपनी श्यओमी की ओर से अपना नया होम अप्लायंसेज भारतीय मार्केट में पेश किया है जिसका नाम Xiaomi Air Fryer 6L है। यह नया गैजेट आसानी से कुकिंग करने में सहायता करेगा और खरीदारी करने पर आपके पूरे ₹1000 की बचत हो रही है और एक बार आप इसे खरीद लेते हैं तो आने वाले 20 सालों तक यह आपके साथ देने वाला है।

Xiaomi Air Fryer 6L को हाल ही में श्यओमी कंपनी की ओर से इंडियन मार्केट में पेश किया गया है यह प्रेयर 6 लीटर की क्षमता के साथ आता है इसमें बर्थडे पार्टी परिवार के बड़े कार्यक्रम सभी प्रकार के लिए आसानी से कुकिंग करी जा सकती है इसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ नए फीचर्स को जोड़ा है और 360 डिग्री हॉट एयर सरकुलेशन के साथ पावरफुल मोड और एडजेस्टेबल कैपेसिटी ऑफर करी गई है।

Xiaomi Air Fryer 6L

Xiaomi Air Fryer 6L फिचर्स

श्यओमी की ओर से आने वाला यह नया Xiaomi Air Fryer 6L 6 लीटर क्षमता के साथ एयर फ्रायर 15 चिकन विंग्स और 8 इंच के पिज्जा को पकाने के लिए सबसे अच्छा विकल्प होने वाला है इसमें 360 डिग्री हॉट एयर सरकुलेशन मिलता है जो की फास्ट खाना बनाने में सहायता करता है साथ ही खाने को क्रिस्पी और मैगी नूडल्स को मात्र 10 मिनट में लजीज स्वाद के साथ बनाकर तैयार कर देता है।

Read More : मात्र 10,000 रूपये में मिल रहा है Tata Voltas 1.5 Ton New AC, महीने में खाएगी सिर्फ 100 रूपये का बिल…

ये फीचर्स एयर फ्रायर को बनाते हैं खास

यह नया एयर फ्रायर 6 लीटर से लेकर 3 लीटर तक की कैपेसिटी को आसानी से मैनेज कर सकता है इसमें सिक्स प्रीसेट क्विक रेसिपी मोड को जोड़ा है यह सभी प्रकार की सामग्री को बनाने के लिए उपयुक्त है इसमें पोर्टेबल डिजाइन के साथ काफी प्रीमियम फीचर से मिलते हैं और यह मात्र चार किलो का है। कंपनी द्वारा बताया गया कि इसमें 1500 वाट की एयर फ्रायर क्षमता मिलती है और टच कंट्रोल पैनल के साथ टेंपरेचर एडजस्टमेंट की सुविधा दी है।

Xiaomi Air Fryer 6L की कीमत

यदि आप भी Xiaomi के इस नए एयर फ्रायर को खरीदना चाहते हैं तो इसकी शुरुआती कीमत 6999 रुपए से शुरू होने वाली है। इसे आप इसके ऑफिशल स्टोर और ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से खरीद दे सकते हैं यदि आप इसे एचडीएफसी बैंक की क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो ₹1000 से लेकर ₹1500 तक की अतिरिक्त छूट में लेने वाली है और इस प्रोडक्ट पर पूरे 1 साल के वारंटी मिलती है।

Leave a Comment