Raksha bandan Gift: रक्षाबंधन पर बहन को दें Shoes… 80% का डिस्काउंट और ₹300 FLAT, कम बजट का रक्षाबंधन गिफ्ट

Raksha bandan Gift: क्या आप रक्षाबंधन के त्योहार पर अपनी बहन को कोई अच्छा गिफ्ट देने का विचार बना रहे हैं. तो एक फैंसी शूज आपकी बहन को काफी ज्यादा पसंद आ सकता है. आज मैं आपके सामने बेहद ही सस्ता ऐसा शूज लेकर आया हूं जिस पर 80% तक का डिस्काउंट और ₹300 फ्लैट देखने को मिल रहा है.

Raksha bandan Gift

बता दूं यह कोई लोकल कंपनी नहीं बड़ी कंपनी रेडटेप है, जिसके शूज भारत में ही नहीं दुनिया भर काफी ज्यादा खरीदे जाते हैं. आज मैं आपके सामने दो ऐसे शूज लेकर आया हूं जिनकी कीमत बेहद ही काम है. जो कि आपकी बहन को काफी ज्यादा पसंद आएंगे. रक्षाबंधन के इस त्यौहार पर आपको अपनी बहन के लिए यह शूज लेने ही चाहिए.

Red Tape Women Mesh Walking Shoes

रेड टेप का यह जूता भारत में काफी ज्यादा खरीदा जाता है, लड़कियों और औरतों को यह शूज काफी पसंद आता है. बता दो यह शूज काफी ज्यादा हल्का है इसमें आपको बड़ा सोल और कंफर्ट देखने को मिलता है. व्हाइट कलर का यह शूज आपकी बहन को काफी ज्यादा पसंद आ सकता है. बाकी शूज के मुकाबले यह जूता लगभग 25% तक हल्का है. बता दो ई-कॉमर्स वेबसाइट MYNTRA पर इस शूज की कीमत पर लगभग 65% तक का डिस्काउंट देखने को मिल रहा है. MYNTRA फर्स्ट ऑर्डर पर आपको ₹300 का फ्लैट कूपन कोड भी देखने को मिलेगा. इसके बाद आप इसको मंत्र MYNTR ₹850 रुपया देकर खरीद सकते हैं.

HRX Women White Mesh Running Non-Marking Shoes

आपको बता दूं इस शूज़ पर तो 80% तक का भारी डिस्काउंट देखने को मिल रहा है. HRX की तरफ से आने वाला यह HRX Women White Mesh Running Non-Marking Shoes काफी ज्यादा सस्ता और स्टाइलिश रनिंग शूज है. जो कि आम जूते के मुकाबले 15% हल्का और काफी ज्यादा कंफर्ट के साथ आता है. इसमें हाई क्वालिटी मटेरियल उसे किया गया है और इसका व्हाइट कलर काफी ज्यादा शानदार है. बता दो 90% डिस्काउंट और ₹300 फ्लैट डिस्काउंट के बाद आपको यह मात्र 597 रुपए का पड़ेगा.

Leave a Comment