Smart TV खरीदना चाहते हो? तो अब खरीदो मात्र ₹7199 में Smart TV; घर पर ही सिनेमा हॉल का मजा

Smart TV under Budget 2024: क्या आप भी अपने घर के लिए 32 इंच सेगमेंट में एक स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए हम लेकर आ चुके हैं 32 इंच सेगमेंट में आने वाला VW कंपनी का स्मार्ट टीवी जो की वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ कई स्ट्रीमिंग एप्स भी मिल जाते हैं इस स्मार्ट टीवी में,

यह स्मार्ट टीवी फ्रेमलेस डिजाइन के साथ आता है, कंपनी के इस 32 इंच स्मार्ट टीवी को अमेजॉन यानी ई-कॉमर्स वेबसाइट की ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सीजन सेल में लिस्ट किया गया है और इस स्मार्ट टीवी की कीमत लिस्ट करते ही 50% ऑफ हो गई है. अगर आप भी इस स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आज के इस लेख में दी गई जानकारी को अच्छी तरीके से जरूर पढ़ें.

VW Farmeless Series HD Ready Smart TV

VW Farmeless Series HD Ready Smart TV

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं इस टीवी को VW ब्रांड द्वारा लांच किया गया है, लेकिन अब अमेजॉन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में इस स्मार्ट टीवी पर 9800 का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इस स्मार्ट टीवी की नई कीमत सिर्फ 7200 रह गई है. अगर आप मात्र 7 से ₹8000 तक की कीमत में बेस्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए सबसे बेस्ट यही टीवी रहेगी क्योंकि इस टीवी पर अलग से आपको 1250 रुपए का बैंक डिस्काउंट मिल जाएगा,

और 2790 तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल जाएगा. और तो और कंपनी द्वारा इस स्मार्ट टीवी पर 18 महीने की वारंटी मिलती है इसके साथ इसमें वॉइस असिस्टेंट वाला रिमोट कंट्रोल भी मिलता है, आपको इस टीवी को खरीदने के बाद बिल्कुल थिएटर वाली फीलिंग आएगी. क्योंकि इस स्मार्ट टीवी में पिक्चर क्वालिटी एकदम क्लियर मिल जाती है.

इस 32 इंच स्मार्ट टीवी में भी आपको 1 बिलियन कलर क्वालिटी देखने का मौका मिलता है. अगर आप ₹7000 तक की कीमत में या इससे और भी कम कीमत में स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हो तो यह टीवी आपके लिए एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकती है खरीदने के लिए अभी आप ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी amazon.in पर जा सकते हो और अमेजॉन पर चलने वाले इस ऑफर की तहत और भी कई इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीद सकते हो भारी डिस्काउंट पर.

Leave a Comment