Samsung Tablet पर आया ₹10,000 का भारी डिस्काउंट; फ्लिपकार्ट पर जाकर अभी चेक करो

Samsung Tablet A9+ Huge Discount: क्या आप भी सैमसंग कंपनी का टैबलेट खरीदना चाहते हैं, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें फ्लिपकार्ट यानी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर फ्लेक्सिप सेल में सैमसंग कंपनी का सैमसंग गैलेक्सी तब A9 प्लस टैबलेट पर पूरे ₹10000 का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है, अगर आप भी इस डिस्काउंट का फायदा उठाकर सैमसंग कंपनी के इस धांसू टैबलेट को खरीदना चाहते हैं तो आज के इस लेख में हम आपको इस पर मिलने वाले सभी बैंक ऑफर्स, डिस्काउंट ऑफर्स साथ ही साथ इस टैबलेट के सभी सुविधाओं के बारे में भी बताएंगे अगर आप जानना चाहते हैं तो हमारे साथ बने रहिए. सबसे अच्छी बात यह है कि इस टैबलेट में आपको 5G कनेक्टिविटी भी मिल रही है जिसके साथ आप हाई स्पीड इंटरनेट का आनंद उठा सकते हैं.

Samsung Tablet A9

टैबलेट में मिलेगी धांसू सुविधा

सबसे पहले इस टैबलेट की बात की जाए तो इस टैबलेट का 11 इंच का बड़ा डिस्प्ले है जो की मल्टी विंडो सपोर्ट के साथ कई एप्स एक्सप्रेस करता है, इस टैबलेट में मल्टी स्पीकर सेटअप भी दिया गया है जो की काफी अच्छा साउंड एक्सपीरियंस देता है, इस टैबलेट में आपको 8GB रैम और 5100mAh की बड़ी बैटरी मिलती है और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है.

सैमसंग गैलेक्सी तब A9 प्लस के 8GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत वैसे तो ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी फ्लिपकार्ट पर 32999 है. लेकिन फ्लिपकार्ट की सेल के कारण इस टेप पर पूरे ₹10000 की कटौती की गई है अब यह टैबलेट ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी flipkart.in पर मात्र 22999 की कीमत में मिल रहा है, अगर आप इस टैबलेट को अपने बैंक के क्रेडिट गाड़ी या फिर डेबिट कार्ड से खरीदने हैं तो आपको 1250 रुपए का अलग से बैंक डिस्काउंट भी मिल जाएगा.

अगर आप इस टैबलेट पर एक्सचेंज ऑफर भी प्राप्त करना चाहते हैं तो एक्सचेंज ऑफर के तहत आप इस टैबलेट की खरीदारी पर ₹8000 तक का फायदा और उठा सकते हैं लेकिन यह एक्सचेंज ऑफर की कीमत आपका डिवाइस की कंडीशन पर निर्भर करेगी. कुल मिलाकर यह टैबलेट फीचर्स और लोक के मामले में काफी जबरदस्त है अगर आप खरीदना चाहते हैं इस टैबलेट को तो अभी ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी flipkart.in पर जा सकते हैं

Leave a Comment