Nokia 106 4G Keypad: कीमत मात्र ₹2000 से भी कम; UPI पेमेंट भी होगा, जल्दी ऑर्डर कर लो मजे आ जाएंगे

Nokia 106 4G Keypad: क्या आप भी अपने लिए एक ऐसा कीपैड फोन खरीदना चाहते हैं जिसमें 4G कनेक्टिविटी के साथ यूपीआई पेमेंट जैसी सभी सुविधाएं भी मिले और कीमत भी काफी कम हो, तो आपके लिए हम लेकर आ चुके हैं एक ऐसा ही 4g मोबाइल जो की हाल ही में नोकिया ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. इस कीपैड 4G स्मार्टफोन का पूरा नाम Nokia 106 4G Keypad है, इस 4G कीपैड स्मार्टफोन में आपको यूपीआई पेमेंट की सुविधा भी मिलेगी,

इसकी मदद से आप यूपीआई पेमेंट भी कर सकते हैं और अन्य एप्स यानी युटुब जैसे एप्स का भी फायदा उठा सकते हैं. कीमत की बात की जाए तो ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी amazon.in पर इस 4G कीपैड स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ ₹1949 रुपए है. अगर आप भी इस 4G कीपैड स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं या फिर इसके बारे में सभी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आज के इस लेख के जरिए आप इस 4G कीपैड फोन के बारे में जान सकते हैं और अगर खरीदने का मन है तो खरीद भी सकते हैं मात्र इतनी सी कीमत पर…

Nokia 106 4G

Nokia 106 4G Keypad Price Details

सबसे पहले हम आपको इस 4G कीपैड स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बता देना चाहते हैं, इस 4G कीपैड स्मार्टफोन की कीमत ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी amazon.in पर ₹1,949 रुपए है लेकिन अगर आप इस 4G कीपैड स्मार्टफोन की खरीदारी पर ऑफर भी प्राप्त करना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें अमेजॉन की ऑफिशल साइट यानी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर इस 4G कीपैड स्मार्टफोन की खरीदारी पर ₹500 तक का बैंक डिस्काउंट दिया जा रहा है चुनिंदा बैंक के क्रेडिट कार्ड या फिर डेबिट कार्ड के जरिए ट्रांजैक्शन करने पर, अगर आप खरीदना चाहते हैं इस 4G कीपैड स्मार्टफोन को तो अभी जाइए ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी amazon.com पर.

Nokia 106 4G Keypad Full Specs

सबसे पहले इस 4G कीपैड स्मार्टफोन की खास फीचर की बात करें तो इसमें हमें सबसे खास फीचर मिलता है यूपीआई पेमेंट का इस 4G कीपैड स्मार्टफोन में आप यूपीआई पेमेंट के जरिए पेमेंट रिसीव और सेंड कर सकते हैं बड़ी ही आसानी से, साथ ही साथ इस कीपैड फोन में आपको 4G सपोर्टेड एचडी कॉलिंग और लॉन्ग लास्टिंग बैटरी की सुविधा भी मिल जाती है. इस कीपैड फोन में आपको म्यूजिक सिस्टम और एफएम रेडियो का सिस्टम भी मिल जाता है MP3 प्लेयर्स और माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी मिल जाता है.

नोकिया कंपनी का यह 4G कीपैड स्मार्टफोन टच होने के साथ-साथ ड्यूरेबल भी है जो की काफी लंबे समय तक चलेगा. अगर आप इस 4G कीपैड स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो जैसा कि हम आपको बता चुके हैं, इस 4G स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आपको ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी amazon.in पर जाना होगा और सर्च करना होगा नोकिया 1064G कीपैड फोन तो आपके सामने यह 4G फोन आ जाएगा और इसे आप मात्र ₹2000 से भी कम कीमत में ऑर्डर कर सकते हैं और ₹500 का अलग से डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं.

 

Leave a Comment