पुरानी यादें ताजा करने आ गया Bajaj Chetak Premium, मिलेगी 126km रेंज और 80km/h रफ्तार

Bajaj Chetak Premium: भारतीय बाजार में बजाज की ओर से चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के दो नए वेरिएंट लॉन्च किए गए हैं. पहला Bajaj Chetak Premium और दूसरा Bajaj Chetak Urbane है. लेकिन आज के इस लेख में हम बात करने वाले हैं बजाज चेतक प्रीमियम के सभी फीचर्स और कीमत के बारे में, वैसे चेतक अर्बन को ग्रे, व्हाइट, ब्रुकलिन ब्लैक और इंडिगो मेटैलिक ब्लू रंगों में उपलब्ध कराया है, जबकि चेतक प्रीमियम को इंडिगो, मेटैलिक ब्लू और ब्रुकलिन ब्लैक रंगों में उतारा गया है.

अगर आप भी मन बना रहे हैं बजाज के चेतक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का तो आज का यह लेख आपके लिए बहुत ज्यादा फायदेमंद होने वाला है क्योंकि आज हम आपको इससे संबंधित सभी फीचर्स और कीमत के बारे में बताएंगे विस्तार से…

Bajaj Chetak Premium
Bajaj Chetak Premium

Bajaj Chetak Premium स्पेसिफिकेशंस:

आपको बता दें कि नए बजाज चेतक प्रीमियम में मौजूदा 2.9kWh यूनिट की तुलना में बड़ा बैटरी पैक मिल रहा है, जिससे इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज भी बढ़ गई है. बजाज चेतक की रेंज 126km और अधिकतम स्पीड 80 किमी प्रति घंटा होने दी गई है. Bajaj Chetak Premium की दमदार मोटर की बात करें तो यह स्कूटर 4.3kW की इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आता है.

यह भी पढ़िए: ₹10000 कीमत में मिलेगी 8GB RAM…Oppo K12x 5G हुआ गरीबों के लिए लॉन्च, 5100mAh बैटरी और 45W फास्ट चार्जर, 30 मिनट में होगा फुल चार्ज

Bajaj Chetak Premium रेंज और टॉप स्पीड:

अगर आप भी बजाज चेतक प्रीमियम को खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है क्योंकि इस स्कूटर में लगभग 126 किलोमीटर की रेंज मिलती है जो सिंगल चार्ज नहीं इतनी दूरी को आसानी से तय कर सकता है. इसके अलावा ये स्कूटर 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ता है जो लंबे सफर को कम समय में तय कर सकता है.

Bajaj Chetak Premium कीमत और फाइनेंस प्लान:

बजाज कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में कुछ कटौती की है. जिससे आपको यह इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना और भी ज्यादा आसान हो गया है और आपके बजट में भी आ गया है. चलिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के बारे में भी जान लेते हैं. आपको यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 1.47 लाख रूपये से लेकर 1.56 लाख रूपये की कीमत में मिल जाएगा. इसके अलावा आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 4,999 का डाउन पेमेंट जमा करके भी खरीद सकते हैं.

Leave a Comment