Ather Ritza Z वेरिएंट आया सामने, 80KM/H Speed और 140KM रेंज, इसके अलावा 7 इंच की टच स्क्रीन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ तमाम फीचर्स

हाल ही में Ather ने अपना फैमिली इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather Ritza कल लॉन्च किया था अब इसका एक और नया वेरिएंट Ather Ritza Z भारतीय बाजार में लॉन्च हो चुका है जिसमें आपको 140 किलोमीटर की रेंज और 80 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार देखने को मिल जाती है बता दो इन सब के अलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको तमाम फीचर देखने को मिल जाते हैं.

Ather Ritza Z
Ather Ritza Z

बता दो इसमें आपको 4.3 किलोवाट की पावरफुल मोटर के साथ तमाम फीचर जैसे 7 इंच की टच टीएफटी डिस्पले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेवीगेशन, कनेक्टिविटी और भी कई सारे एडवांस्ड फीचर देखने को मिलते हैं. बता दो इसकी लेंथ 1875mm, विथ 700mm और हाइट 1550mm की है. तो चलिए जानते हैं इसकी कीमत के बारे में विस्तार से.

शानदार पावर के साथ

आपको बता दो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 4.3kW की पावरफुल बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा गया है जो कि इसको काफी तगड़ी पावर जेनरेट करके देगा. बता दो इसकी टॉप स्पीड अभी 80 किलोमीटर प्रति घंटा बताई जा रही है. इन सबके अलावा यह मोटर ip68 एप्रूव्ड है और इसकी मोटर पर आपको काफी अच्छी खासी वारंटी देखने को मिल जाएगी.

140 किलोमीटर की रेंज

बता दो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3.5kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी देखने को मिल जाती है और इसको फुल चार्ज होने में मात्र 5 घंटे 45 मिनट का समय लगता है. बता दो एक बार फुल चार्ज होने के बाद यह आपको 140 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर आएगी. इसमें आपको तीन रीडिंग मोड और इस बैटरी पर आपको काफी अच्छी खासी वारंटी भी देखने को मिल सकती है.

तमाम फीचर से लैस

बता दो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको तमाम फीचर देखने को मिल जाएंगे जैसे 7 इंच की टीएफटी टच स्क्रीन, ब्लूटूथ नेवीगेशन, मोबाइल कनेक्टिविटी, अंदर सेट स्टोरेज, टेलिस्कोप पिक फ्रंट सस्पेंशन और मोनोशॉक रियर सस्पेंशन, फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक और एलॉय व्हील के साथ ट्यूबलेस टायर देखने को मिलेंगे.

कीमत चेक करें

आपको बता दूं भारती बाजार में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो चुका है और इसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.25 लाख बताई जा रही है और उसकी ऑन रोड कीमत आपको लगभग 1.40 लख रुपए तक पड़ेगी. फाइनेंस ऑफर जानने के लिए आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप में जुड़ सकते हैं.

Leave a Comment