Realme Narzo 30 Pro – देश का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, Check Features

Realme कंपनी मोबाइल जगत के जाने मने कंपनियों में से एक है। इस नामी कंपनी ने अब तक कई बेहतरीन और कम बजट के स्मार्टफोन लांच किये है। इस साल फरवरी में इस मोबाइल कंपनी ने एक सस्ता 5G स्मार्टफोन लांच किया था जो है रियलमी नारजो 30 प्रो।

Realme Narzo 30 Pro
Realme Narzo 30 Pro

ऐसा माना जा रहा है कि यह देश का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन है। इसके आकर्षक फीचर, डिस्प्ले, और कीमत इसे बाकि स्मार्टफोन से अलग बनाती है। आज हम इस स्मार्टफोन की जानकारी साँझा कर रहे है।

रियलमी नारजो 30 प्रो की विशेषताए

यह स्मार्टफोन दो कलर में उपलब्ध है ब्लेड सिल्वर, स्वोर्ड ब्लैक। इस स्मार्टफोन में Dimensity 800U 5G Processor, 120Hz का अल्ट्रा स्मूथ डिस्प्ले, 30W Dart Charge, 5000mAh मेसिव बैटरी, 48MP AI ट्रिपल केमेरा, Dolby Atmos & Hi-Res Audio जैसे कई फीचर्स देखने को मिलते है। इस स्मार्टफोन का स्टोरेज RAM: 6GB/8GB LPDDR4X और ROM: 64GB/128GB UFS 2.1 है। इसका स्क्रीन साइज 16.5cm (6.5 inch), रेसोलुशन 1080×2400 FHD+ है।

Read Also: Free Fire Max OB45 Update: नए हथियार, मैप और फीचर्स से भरा मजेदार अपडेट.. जानें पूरी जानकारी!

रियलमी नारजो 30 प्रो रिव्यू

इस स्मार्टफोन के रियर में ग्लास्टिक बॉडी दी गई है, वहीं, इसका फ्रेम मेटल का बनाया गया है। इसके बैक पैनल को मैट फिनिशिंग दिया गया है। यह फोन एक लाइटवेट फोन है और कही भी रफ एजेज दिखाई नहीं देती है। लाइटवेट होने की वजह से इसे होल्ड करने में कोई समस्या नहीं होती, कोई भी आसानी से इसे होल्ड कर सकता है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर राइट साइड में दिया गया है और ये प्रभावी तरीके से काम करता है। इसका वॉल्यूम रॉकर्स फोन में लेफ्ट तरफ दिया गया हैं जिसे  उंगलियों की सहायता से आसानी से काम किया जा सकता है। फोन में ऊपर की तरफ सिम ट्रे दिया गया है जो हाइब्रिड सिम ट्रे है। इस फोन में सिंगल स्पीकर ग्रिल है, हेडफोन जैक 3.5mm का है और USB टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट भी बॉटम में सेट की गई है। कुल-मिलाकर ऐसा कहा जा सकता है कि फोन का लुक और फील बहुत ही अच्छा है।

Leave a Comment