गजब! लॉन्च हुआ श्यओमी का स्मार्ट इलेक्ट्रिक अंब्रेला, एक टच से ओपन होगा; एक बार कीमत चेक करिए

हाल ही में श्यओमी कंपनी द्वारा राइस टाइम स्मार्ट इलेक्ट्रिक अंब्रेला को श्यओमी युपिन प्लेटफार्म पर लॉन्च कर दिया गया है. कुछ समय तक तो इस प्रोडक्ट को एडवरटाइजमेंट के लिए दिखाया जाएगा फिर इस प्रोडक्ट को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च कर दिया जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें तो क्राउड फंडिंग के दौरान इस इलेक्ट्रिक अंब्रेला की कीमत में काफी बड़ा डिस्काउंट भी दिया जाएगा, लेकिन लॉन्चिंग के बाद इस इलेक्ट्रिक अंब्रेला की कीमत में काफी ज्यादा बढ़ोतरी देखने को मिलेगी.

इस इलेक्ट्रिक अंब्रेला में आपको कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे जो कि आपको नॉर्मल अंब्रेला में देखने को नहीं मिलते हैं. इस इलेक्ट्रिक अंब्रेला में काफी ज्यादा खास फीचर्स देखने को मिलते हैं, कंपनी का भी कहना है कि इस इलेक्ट्रिक अंब्रेला को सिर्फ दो सेकंड के भीतर ही एक टच के साथ खोल या बंद किया जा सकता है, इस अंब्रेला को कंपनी ने अल्युमिनियम एलॉय फ्रेम के साथ बनाया है,

ताकि रात में तेज बारिश होते समय बेहतर सुरक्षा के लिए छतरी के किनारे तेज रोशनी को रिफ्लेक्ट कर सकते हैं जिसकी मदद से रोड पर चलता हुआ व्यक्ति आराम से विजिबल हो सके. तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको इस इलेक्ट्रिक अंब्रेला के कुछ खास फीचर्स बताएंगे और कीमत भी बताएंगे.

Electric अंब्रेला

क्या है इस इलेक्ट्रिक अंब्रेला की कीमत

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक अंब्रेला की कीमत की बात की जाए तो अभी तो इस इलेक्ट्रिक अंब्रेला को चीन में सिर्फ 129 yuan यानी करीब ₹1500 की कीमत पर पेश किया गया है, लॉन्चिंग डेट की बात की जाए तो अभी तक कंपनी की ओर से कोई भी ऑफिशल अपडेट जारी नहीं की गई है इस इलेक्ट्रिक अंब्रेला के लॉन्चिंग को लेकर, अगर आप इस इलेक्ट्रिक अंब्रेला के बारे में और भी अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप श्यओमी कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर भी जा सकते हैं.

अब इस इलेक्ट्रिक अंब्रेला के फीचर्स की बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक अंब्रेला में हमें श्यओमी कंपनी द्वारा इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलेगी जिसकी वजह से यह इलेक्ट्रिक छाता एक बटन दबाने पर ही 2 सेकंड के भीतर खिला या बंद किया जा सकता है साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक छाते के किनारो पर अल्युमिनियम रिफ्लेक्टिव फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है,

जिसकी मदद से रात में रोड पर चलते वक्त लाइट पड़ने पर यह छत रिफ्लेक्ट करेगा लाइट को इस इलेक्ट्रिक अंब्रेला में हमें बैटरी भी देखने को मिलेगी जिसकी मदद से इलेक्ट्रिक मोटर काम करेगी. कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक अंब्रेला को एक बार चार्ज करने के बाद लगभग डेढ़ सौ बार खोल या बंद किया जा सकता है.

Leave a Comment