648cc का इंजन और 47bhp काम मैक्सिमम पावर आउटपुट! Royal Enfield 650 Bobber इंडिया की सबसे पावरफुल बाइक, मिल रही बस इतनी कीमत में

Royal Enfield 650 Bobber: अपनी बाइक जो बुलेट नाम से जानी जाती है उसके सक्सेस को देखने के बाद इस प्रकार की एक और दमदार बाइक इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दी है जिसके अंदर हमें 648 सीसी का पावरफुल इंजन मिलता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह रॉयल एनफील्ड की तरफ से आने वाली सबसे पावरफुल बाइक है और इस बाइक का का इंजन भी काफी एफिशिएंट है और हमको अच्छा माइलेज प्रदान करता है. अगर आप भी रॉयल एनफील्ड की गाड़ियों की शौकीन है तो आपको यह गाड़ी निश्चित तौर पर बढिया लगेगी. तो चलिए जानते हैं Royal Enfield 650 Bobber से जुड़ी सारी जानकारी..

Royal Enfield 650 Bobber
Royal Enfield 650 Bobber

Royal Enfield 650 Bobber का पावरफुल इंजन:

रॉयल एनफील्ड लेने इस बाइक के अंदर भी रॉयल एनफील्ड बुलेट की तरह ही एक पावरफुल इंजन लगाया है. जानकारी निकाल कर आ रही है कि इस गाड़ी के अंदर हमें 648 सीसी का पावरफुल इंजन मिलता है जो इस बाइक को 47bhp की मैक्सिमम पावर और 50 न्यूटन मीटर की मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करके देता है.

यह भी पढ़िए: तेज़ रफ्तार, कम आवाज़… Hyundai की नई Exter मोटर बदल देगी इलेक्ट्रिक गाड़ियों की दुनिया… 1.5 L डीजल इंजन वाली ये गाडी होने वाली है बहुत सस्ती…

कंपनी क्लेम कर रही है कि यह बाइक हमें 25 से लेकर 30 किलोमीटर का माइलेज देगी और इस बाइक की टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटा से ज्यादा होने वाली है. इस बाइक के इंजन को इस प्रकार डिजाइन किया गया है कि यह बाइक अपने ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा पावर और माइलेज प्रधान कर सके.

Royal Enfield 650 Bobber के फीचर्स और ब्रेकिंग सिस्टम:

इस बाइक का वजन काफी ज्यादा है इसलिए इस बाइक को कंट्रोल करने में मदद करने के लिए इसके अंदर हमें डायमंड कट एलॉय व्हील्स दिए गए हैं और इस बाइक की रियर और फ्रंट टायर के अंदर कंपनी ने डिस्क ब्रेक लगाए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Royal Enfield 650 Bobber का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से में डिजिटल इन्वेस्टमेंट क्लस्टर है और इस बाइक की फ्रंट और बैक में हमें एलईडी हेडलैंप्स देखने को मिलते हैं जो इस बाइक के लुक्स को काफी तगड़ा बना देते हैं.

Royal Enfield 650 Bobber की प्राइस:

रॉयल एनफील्ड की तरफ से आने वाली इस बाइक की कीमत रॉयल एनफील्ड बुलेट से थोड़ी ज्यादा है. यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको लगभग ₹200000 खर्च कर रहे होंगे. वैसे कंपनी ने अभी तक इस बाइक की कीमत की कोई भी ऑफिशियल जानकारी साझा नहीं की है.

Leave a Comment