Honda ZRV Hybrid… 1500cc इंजन के अलावा आएगी 5 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ, 45 लाख से सीधा 25 लाख हो चुकी कीमत…

Honda ZRV Hybrid: जापान की मोस्ट पॉपुलर ऑटोमोबाइल कंपनी Honda अपनी नई मिडसाइज SUV Honda ZRV को इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है. आपको बता देना होंडा की कोई भी गाड़ी तगड़ी डिजाइन और तगड़ी इंजन के साथ ही आती है. ऐसे में होंडा द्वारा लॉन्च की गई Honda ZRV Hybrid भी तगड़ी इंटीरियर, डिजाइन और माइल्ड हाइब्रिड इंजन के साथ मिलती है. आपको गाड़ी में 1500 सीसी इंजन के साथ 5 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन भी देखने को मिल जाता है.

इसके अलावा गाड़ी में एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट भी मिल रहा है जिससे आप गाड़ी को एंड्रॉयड फोन या फिर एप्पल आईफोन से कनेक्ट कर सकते हैं. अगर आपका मन भी हो रहा है इसका गाड़ी के बारे में जानने का तो आज का ये लेख सिर्फ आपके लिए ही है क्योंकि आज हम आपको Honda ZRV Hybrid से संबंधित सभी फीचर्स और कीमत के बारे में बताएंगे विस्तार से…

Honda ZRV Hybrid
Honda ZRV Hybrid

Honda ZRV Hybrid इंजन और पावर:

Honda ZRV के इंजन और पावर की बात करें तो आपको इसमें 1L 3 सिलेंडर वाले पेट्रोल इंजन के साथ-साथ 1.5L नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है.

Read More: POCO X6: Samsung के निकले पसीने! 12GB RAM और 5100mAh बैटरी वाला POCO X6 हो गया लॉन्च, जल्दी से कीमत देखो..

Honda ZRV में 5 स्पीड मैनुअल के साथ-साथ CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन भी देखने को मिल रहा है. Honda की इस SUV को माइल्ड और हाइब्रिड इंजन के साथ पेश किया गया है.

Honda ZRV Hybrid फीचर्स:

Honda ZRV के लुक और फीचर्स की बात करें तो इसमें LED हेडलैंप, LED DRLs के साथ ही फ्लोटिंग रूफलाइन और रूफ इंटीग्रेटेड स्पॉयलर मिल रहा है. इसके साथ एलईडी टेललाइट्स के साथ रियर का डिजाइन जबरदस्त दिया गया है. Honda ZRV के इंटीरियर और फीचर्स की बात करें तो इसमें A-पिलर डैशबोर्ड, वायरलेस Android Auto और Apple Car Play सपोर्ट के साथ बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, मल्टीपल एयरबैग, EBD के साथ ABS, के साथ साथ कई एडवांस फीचर्स मिल रहे हैं.

Honda ZRV Hybrid कीमत:

चलिए आज के इस लेख में होंडा की इस गाड़ी की कीमत के बारे में जान लेते हैं. आपको बता दो यह गाड़ी होंडा कंपनी द्वारा तीन वेरिएंट्स में लॉन्च की गई है. जिसमें गाड़ी की नई दिल्ली की एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो यह आपको 25.28 लाख रूपये की एक्स शोरूम कीमत में देखने को मिल जाएगी.

Leave a Comment