Honda की धमाकेदार बाइक Legacy Edition को खरीदन हुआ आसान… शानदार फीचर्स के साथ! बहुत ही काम डाउन पेमेंट पर खरीदें…

Honda Hness CB350 Legacy Edition : भारतीय मार्केट में अपने पापुलैरिटी के साथ यूनिक डिजाइन वाली यह नई बाइक काफी ज्यादा पसंद करी जा रही है जिसका नाम Honda Hness CB350 Legacy Edition है। यह होंडा की ओर से आने वाली 300 सीसी सेगमेंट की सबसे दमदार बाइक में से एक है सॉलिड फीचर्स के साथ नए एडिशन यदि आप खरीदना चाहते हैं तो बहुत ही कम कीमत में आप अभी वर्तमान समय में खरीद सकते हैं।

यदि आप एक कॉलेज स्टूडेंट हो और अपने लिए एक नई बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं हालांकि आपका बजट कम है तो चिंता ना करें आज हम आपके लिए हीरो की ओर से आने वाली सबसे स्पोर्टी बाइक Honda Hness CB350 Legacy Edition को बहुत ही कम कीमत में खरीदने की जानकारी बताने वाले हैं यह बहुत ही प्रीमियम फीचर्स और शानदार परफॉर्मेंस के साथ देखने के लिए मिल जाती है चलिए जानते हैं इसकी जानकारी।

Honda Hness CB350 Legacy Edition
Honda Hness CB350 Legacy Edition

Honda Hness CB350 Legacy Edition

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करी जाए तो कंपनी की ओर से टेक्नोलॉजी कूट-कूट कर भरी है इसमें नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल के साथ, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा, कॉल अलर्ट सिस्टम, एसएमएस अलर्ट, म्यूजिक कंट्रोल, डिजिटल स्पीडो मीटर, डिजिटल ओडो मीटर, डिजिटल ट्रिप मी इसके अतिरिक्त नया क्लॉक डिजाइन पैसेंजर फुट्रेस्ट और काफी शानदार से डिस्प्ले दी गई है जिसमें रियल टाइम माइलेज और टाइम दर्शाता है।

Honda Hness CB350 Legacy Edition Engine

इसके इंजन की बात कर जाए तो कंपनी की ओर से आने वाली यह सबसे पावरफुल बाइक है जिसमें पूरे 348 सीसी का फोर स्ट्रोक वाला इंजन ऑफर किया गया है 30 न्यूटन मीटर पिक टॉर्क के साथ पांच स्पीड गियर बॉक्स से जोड़ा गया है और 15 लीटर की बड़ी Fuel Tank जो कि पूरे 55 किलोमीटर तक का शानदार माइलेज निकाल कर देने वाली है।

Read More: करेगा 100% शुद्ध हवा…AC भी इसके सामने फेल, कमरे को रखेगा बरसात ठंडा, महीने का बिल फैन के बराबर

Honda Hness CB350 Legacy Edition Price

चलिए अब बात करते हैं इस बाइक की कीमत की यदि आप इसे खरीदने का विचार कर रहे हैं तो इस गाड़ी की शुरुआती कीमत लगभग 2.5 लाख रुपए से शुरू होती है यदि आपका बजट कम है तो आप ऐसे केवल 10% वार्षिक ब्याज के अनुरूप केवल 57000 की डाउन पेमेंट जमा करने के बाद खरीद सकते हैं।

Leave a Comment