गर्मी से मुक्ति पाए Tata BLDC cooler को अपने घर ले जाये… साथ ही अपने घर की 50% बिजली बचाए… जानिए आखिर कैसे

Tata BLDC cooler: Tata BLDC cooler भारतीय बाजार में बहुत ज़्यादा पॉपुलर हैं। ये अपनी ऊर्जा दक्षता, शांत संचालन और टिकाऊपन के लिए काफी ज़्यादा जाने जाते हैं। लोगों को यह कूलर काफी ज्यादा पसंद आते हैं क्योंकि यह लंबे समय तक चलते हैं और इससे हमारे पैसे की बचत होती है।

यदि आप एक नए कूलर की तलाश में हैं तो Tata BLDC कूलर एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। क्योंकि इस कूलर में बहुत सारे फायदे देखने को मिलने हैं जो इसको खास बनाते हैं। चलिए शुरू करते हैं और इसके सारे स्पेसिफिकेशंस और प्राइस के बारे में डिटेल में चर्चा कर लेते हैं। उम्मीद है स्पेसिफिकेशंस को डिटेल में जानने के बाद आप इसको खरीदने से अपने आप को रोक नहीं पाएंगे।

Tata BLDC cooler Benefits

Tata BLDC cooler
Tata BLDC cooler

BLDC मोटर एक प्रकार का इलेक्ट्रिक मोटर है जो ब्रश का उपयोग नहीं करता है। यह कूलर पारंपरिक कूलर की तुलना में 50% तक कम ऊर्जा का उपयोग करते हैं। इसका मतलब है कि वे आपके बिजली के बिल को कम करने में मदद कर सकते हैं।

BLDC कूलर पारंपरिक कूलर की तुलना में बहुत कम शोर करते हैं। यह उन्हें सोने के कमरे या अन्य शांत स्थानों के लिए अच्छा बनाता है। यह कूलर ज़्यादा टिकाऊ होते हैं तभी लम्बे समय तक चल पाते हैं। टाटा BLDC कूलर कई अन्य विशेषताओं के साथ आते हैं जैसे कि पानी की टंकी, रिमोट कंट्रोल और ऑटो स्विंग।

Read More:- गर्मियों का खौफ मिटाने आए Bajaj Cooler! मिलता दमदार एयर फ्लो… हाई स्पीड कूलिंग फीचर्स के साथ… गर्मी को कहो टाटा

Models of Tata BLDC Coolers

टाटा न्यू एयर लॉर्ड कूलर यह एक 50-लीटर कूलर है जो पानी की टंकी, रिमोट कंट्रोल और ऑटो स्विंग जैसी सुविधाओं के साथ आता है। टाटा न्यू स्मार्ट कूल कूलर यह एक 40-लीटर कूलर है जो पानी की टंकी और रिमोट कंट्रोल जैसी सुविधाओं के साथ आता है। टाटा न्यू डेजर्ट कूल कूलर यह एक 26-लीटर कूलर है जो पानी की टंकी के साथ आता है।

Tata BLDC Coolers Price

Tata BLDC Cooler की कीमत मॉडल और कैपेसिटी के आधार पर अलग अलग होती है। 50-लीटर कूलर की कीमत ₹5,000 से ₹7,000 तक हो सकती है जबकि 40-लीटर कूलर की कीमत ₹4,000 से ₹6,000 तक हो सकती है।

Leave a Comment