Thar की हो गई हालत खराब… मारी एंट्री Force Gurkha ने 5 डोर वेरिएंट में! कम कीमत में मिलेंगे Thar से भी ज्यादा एडवांस्ड फीचर

2024 New Model Force Gurkha Launched in India 2024: क्या आप भी थार की जगह एक अच्छी कंपनी की ऑफ रोडिंग करने वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं. तो आपकी जानकारी के लिए बता दें तो Force मोटर कंपनी द्वारा हाल ही में फाइव डोर फोर्स New Model Force Gurkha लॉन्च कर दिया गया है 3 डोर वेरिएंट और 5 डोर वेरिएंट में.

अगर आप भी तर की जगह 2024 की नई Force Gurkha खरीदना चाहते हैं, लेकिन खरीदने से पहले कुछ विशेष जानकारियां और फीचर्स जानना चाहते हैं तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको 2024 की फोर्स कंपनी की नई Gurkha के बारे में संपूर्ण जानकारी बताएंगे साथ ही साथ आपको इस गाड़ी का फाइनेंस प्लान भी बताएंगे. अगर आप भी इस गाड़ी को फाइनेंस प्लान पर खरीदना चाहते हैं या फिर अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं इससे संबंधित तो इस लेख को अंत तक अच्छी तरीके से जरुर पढ़े ताकि आपसे एक भी जानकारी मिस ना हो…

New Model Force Gurkha
New Model Force Gurkha

New Model Force Gurkha Full Details

सबसे पहले इस गाड़ी के इंजन की बात की जाए तो, जैसा कि हम सभी जानते हैं यह एक ऑफ रोडिंग SUV है, जो कि आपको फोर व्हील ड्राइव ऑप्शन में मिलती है. कंपनी द्वारा इस गाड़ी में 2596cc का 4 सिलेंडर इंजन दिया गया है. जो की 89.84bhp की मैक्सिमम पावर 3200 आरपीएम पर जनरेट करने में सक्षम है.

मैक्सिमम टॉर्क की बात की जाए तो यह 4 सिलेंडर इंजन ढाई सौ न्यूटन मीटर का मैक्सिमम टॉर्क 1400 आरपीएम से लेकर 2400 आरपीएम पर जनरेट करने में सक्षम है. सीटिंग कैपेसिटी की बात की जाए तो इस ऑफ रोडिंग फोर व्हीलर गाड़ी में चार व्यक्ति बड़ी आराम से बैठ सकते हैं.

ट्रांसमिशन की बात की जाए तो यह आपको मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ मिलेगी, बूट स्पेस की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में 500 लीटर का बूट स्पेस मिलेगा और 63 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलेगी. आपको इस SUV इस में फाइव स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिल जाएगा.

इस ऑफ रोडिंग एसयूवी के कुछ फीचर्स की बात की जाए तो इस गाड़ी में आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो फ्रंट में, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, ड्राइवर और पैसेंजर के लिए एयरबैग इन्हीं सभी सुविधाओं से यह गाड़ी लेस है.

New Model Force Gurkha Price and Full Finance Plan

अब सबसे आखरी बात फोर्स कंपनी की इस 2024 की नई Gurkha की कीमत की बात की जाए तो इस फोर व्हीलर गाड़ी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत भारतीय बाजार में Rs.16.75 Lakh रुपए है. अब फाइनेंस प्लान की बात की जाए तो, फाइनेंस प्लान में आपको एक लाख डाउन पेमेंट पर बताने वाला हूं वैसे तो आप अपने हिसाब से जितना चाहे उतना डाउन पेमेंट जमा कर सकते हैं उसी हिसाब से आपका लोन पीरियड टाइम और मंथली की किस्त बनेगी.

लेकिन आज के इस लेख में मैं सिर्फ एक लाख डाउन पेमेंट पर मंथली किस्त और लोन पीरियड टाइम बताऊंगा, वैसे आपको यह गाड़ी ऑन रोड सभी आरटीओ चार्जेस और इंश्योरेंस करवा कर लगभग 19 लाख 94,990 रुपए की पड़ेगी.

जिसमें आपको ₹100000 डाउन पेमेंट करना होगा, ₹100000 डाउन पेमेंट करने के बाद आपकी मंथली किस्त लगभग 47000 बनेगी 4 साल के लिए 9.8 परसेंट की सालाना ब्याज पर अगर आप इस फाइनेंस प्लान के बारे में और भी अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप बाइक देखो की ऑफिशल वेबसाइट पर जा सकते हैं वहां आपको कस्टमर केयर से बात करके सभी जानकारी बिल्कुल विस्तार से मिल जाएगी.

Leave a Comment