₹1,164 देकर ले जाएं Atomberg 5 Star BLDC Ceiling Fan, इनवर्टर से बिना रुके चलेगा 72 घंटे

Atomberg Renesa Prime BLDC Ceiling Fan; आज मैं आपके सामने एक ऐसा बीएलडीसी फैन लेकर आया हूं जो की मात्रा 28 वाट का है और यह आम फैन के मुकाबले 65% तक कम बिजली लेता है. Atomberg Renesa Prime BLDC Ceiling Fan भारत का नंबर वन फैन में से एक है और इसमें आपको 350 आरपीएम की स्पीड देखने को मिलती है.

इस समय अमेजॉन पर इस पर 40% तक का डिस्काउंट देखने को मिल रहा है और आप इसको बहुत कम ब्याज दर पर ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. इसमें आपको रिमोट कनेक्टिविटी, एडिशनल एलइडी लाइट और 1 साल की वारंटी देखने को मिलती है. चलिए जानते हैं इसके बारे में बिल्कुल सरल भाषा में…

ऑफर, डिस्काउंट और EMI

आपको बता दूं वैसे तो अमेजॉन या और फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत ₹5660 थी लेकिन 40% डायरेक्ट डिस्काउंट मिलने के बाद अब इसकी कीमत मात्र ₹3400 रह गई है. और ऊपर से अलग से आप इस पर क्रेडिट कार्ड से 10% तक का डिस्काउंट पा सकते हैं. यदि आप खरीदना चाहते हैं और आपका बजट इतना नहीं है तो आप इसको 15% ब्याज पर 3 महीने का फाइनेंस पर खरीद सकते हैं जिसके बाद आपको ₹1,164 3 महीना तक किस्त के रूप में भुगतान करने होंगे.

Atomberg 5 Star BLDC Ceiling Fan

देखिए इसके सारे फीचर और स्पेसिफिकेशन

Atomberg Renesa Prime BLDC Ceiling Fan फाइव स्टार रेटिंग के साथ आता है, और इसका स्लीक और मोटर डिजाइन इसको आम फैन के मुकाबले काफी आकर्षक दिखता है. इस बीएलडीसी फैन का कुल वजन 3.5 किलोग्राम है और इसमें आपको तीन एल्युमिनियम के ब्लड देखने को मिलते हैं. यह मात्र 28 वाट का हाई स्पीड बीएलडीसी फैन है और यह आम पंखे के मुकाबले 65% तक बिजली कम कंज्यूम करता है. इसमें आपको रिमोट कनेक्टिविटी देखने को मिलती है जिससे आप इस बीएलडीसी फैन को रिमोट से ही कंट्रोल कर सकते हैं. और इसमें एडिशनल एलइडी लाइट देखने को मिलती है.

कहां से खरीदें

इस बीएलडीसी फैन को खरीदना काफी ज्यादा आसान है आप इसे अमेजॉन या फ्लिपकार्ट या अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट पर जाकर आसानी से खरीद सकते हैं. और अलग-अलग ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आपको अलग-अलग ऑफर्स और डिस्काउंट देखने को मिलेंगे.

Leave a Comment