गरीबों के लिए Jio का सबसे सस्ता प्लान, मात्र 299 रूपए से रिचार्ज करे और पाए 365 दिन तक छुटकारा

Jio New Recharge Plan 299 Rupees : हाल ही में जिओ की ओर से एक नया रिचार्ज अपने प्लान पेश किया गया है। जिसमें आपको OTT एप्लीकेशन अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। यदि आप भी जिओ के ग्राहक है तो आपके लिए एक नई खुशखबरी है, इस प्लान में आपको अनलिमिटेड सुविधा देखने के लिए मिल जाती है। जानते हैं क्या-क्या मिलेगा इस प्लान में खास बने रहे अंत तक

Jio New Recharge Plan 299 Rupees

जिओ लाया सस्ता प्लान

जियो अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए और अपनी सेवाएं निरंतर चालू रखने के लिए एक से बढ़िया एक रिचार्ज प्लान पेश करते रहता है हाल ही में जिओ की ओर से अपने पोर्टफोलियो में कुछ प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान को जोड़ा जिसमें 299 रुपए वाला प्लान पेश किया गया है।

Tata Motors नए अंदाज में पेश करेगी ये 3 नई कारें, दमदार इंजन के साथ EV मॉडल्स भी होंगे लॉन्च

टेलीकॉम मार्केट में जिओ की ओर से OTT कैटेगरी वाले यूजर्स के लिए काफी सस्ता रिचार्ज प्लान मिल रहा है यदि आप भी इस प्लान को खरीदने हैं तो आपको इसमें भरपुर इंटरटेनमेंट मिलने वाला है हाल ही में कंपनी की ओर से दो नए रिचार्ज प्लान और जोड़े गए जिसमें 29 रुपए और 89 रुपए वाले रिचार्ज प्लान को लांच किया गया जिसमें पूरे 1 महीने की वैधता मिलती है।

Jio New Recharge Plan : जिओ का रिचार्ज 299 रूपए में क्या-क्या मिलेगा लाभ।

जिओ की ओर से आने वाले 299 रुपए वाले रिचार्ज प्लान को यदि आप खरीद देते हैं तो आपको इसमें जिओ सिनेमा प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन देखने के लिए मिलता है इसी के साथ यही सुविधा आपको ₹999 वाले प्लान में पूरे 1 साल की वैलिडिटी के साथ मिलता है जो की मात्रा 299 रुपए में आप इस समय आईपीएल के लिए इसका लाभ ले सकते हैं।

डिस्काउंट पर मिल रहा है यह प्लान

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे कि इस प्लान की वास्तविक कीमत ₹599 की है जो की डिस्काउंट के बाद मात्र 299 रुपए में उपलब्ध है और यह 999 रुपए वाले प्लान की क्षमता में काफी ज्यादा सुविधा दे रहा है यदि आप भी अपने लिए नया और सस्ता रिचार्ज प्लान खोज रहे हैं तो जिओ के और से आने वाले 299 रुपए में आप जिओ सिनेमा से लैपटॉप और स्मार्टफोन सभी प्लेटफार्म पर आईपीएल का आनंद ले सकते हैं।

Leave a Comment