गरीबों का बादशाह TVS इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 40 हजार की छूट…150 km की रेंज के साथ सॉलिड फीचर्स जाने ऑफर

TVS iQube ST टीवीएस की ओर से आने वाले इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर पर जबरदस्त सेल चल रही है यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो फटाफट से खरीद ले क्योंकि यह ऑफर कुछ ही दिनों के लिए होने वाला है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज पर 150 किलोमीटर की रेंज निकाल कर देता है, इसमें कनेक्टिविटी फीचर्स मोबाइल एप्लीकेशंस और नेविगेशन सिस्टम मिलता है जो की काफी ज्यादा कम कीमत में मिल रहा है।

इस जून के महीने में टीवीएस की ओर से आने वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर शानदार छूट मिली है जहां पर आपके पूरे ₹40000 की बचत होने वाली है।TVS iQube ST आपको बहुत ही कम कीमत में खरीदने का सुनहरा मौका मिल रहा है आईए जानते हैं इसकी जानकारी।

TVS iQube ST

TVS iQube ST 2024 Features

TVS iQube ST इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो कंपनी की ओर से इसमें नया टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ नया टीएफटी डिस्पले ऑफर किया है, कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी,वाई-फाई कनेक्टिविटी ,नेविगेशन सिस्टम ,कॉल रिसीव और मैसेज अलर्ट की सुविधा मिलती है, इसका लुक भी काफी अट्रैक्टिव और शानदार है जिसमें नए पांच कलर वेरिएंट मिलते हैं।

TVS और Hero की लंका लगाने आया Suzuki Access 125 स्कूटर, 55km माइलेज के साथ सिर्फ 10 हजार में खरीदने का मौका!

TVS iQube ST 2024 Range

ओला और हीरो के इलेक्ट्रिक स्कूटर से अलग नए कॉम्पैक्ट डिजाइन और अट्रैक्टिव फीचर्स के साथ आने वाला यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 5 किलोवाट की लिथियम आयन बैटरी पर से जुड़ा हुआ है. इसे मोटर को पावर देने के लिए डायरेक्ट सपोर्ट मिलता है और सिंगल चार्ज पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 150 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज निकाल कर देता है। इसे चार्ज होने में 3 घंटे का समय लगता है और यह 2 सीटर लोड को 150 किलो तक संभाल सकता है।

TVS iQube ST 2024 Price

कंपनी की ओर से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को नई वैरायटी के साथ मार्केट में पेश कर दिया गया है जहां पर इसकी शुरुआती कीमत 95 हजार रुपए की है इसे आप अपने नजदीकी शोरूम से खरीद सकते हैं जहां पर यह ऑन रोड लगभग 1. 25 लाख की कीमत पर उपलब्ध है।

वही जून में लगी हुई सेल के अनुसार इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पूरे ₹40000 का डिस्काउंट मिल रहा है यदि आप इसे 30 दिन से पहले पहले खरीद देते हैं तो आपको बहुत बड़ा फायदा मिलने वाला है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है और आप अपने पुराने पेट्रोल वेरिएंट को बदलवा सकते हो। जिस पर आपको अच्छी खासी कीमत मिल जाएगी।

Leave a Comment