क्या पापा AC नहीं चलाने देते ? Solar 1 Ton AC लगाओ, नॉनस्टॉप 24 घंटे चलाओ… बिजली बिल सिर्फ आएगा ₹0…

Solar 1Ton AC जैसा कि यह गर्मियों के सीजन में आप सभी का हाल बेहाल हो चुका है हर कोई अपने घर पर एयर कंडीशनर लगवाना चाहता है लेकिन बिजली बिल इतना है कि इसे चालू करने से पहले भी 10 बार सोचना पड़ता है कहीं बिजली बिल ज्यादा ना आ जाए इस डर से तो कुछ लोग एयर कंडीशनर चालू भी नहीं करते ऐसे में आज हम आपके लिए एक जबरदस्त एयर कंडीशनर प्रोडक्ट लेकर आ चुके हैं।

अब आपको बिजली बिल की जरा भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है बिजली बिल को कम करने के लिए आप जबरदस्त Solar 1Ton AC को खरीदे सकते हैं और इसे नॉनस्टॉप 24 घंटे चलने के बाद भी बिजली बिल नहीं के बराबर आता है।

Solar AC

Solar AC बचाएगी आपका बिजली का बिल

वर्तमान समय में भारतीय मार्केट में सोलर एयर कंडीशनर की क्षमता , 1 टन, 1.5 टन और 2 टन की उपलब्ध है साथ ही आप अपनी जरूरत के अनुसार इस खरीदी सकते हैं वही बात करी जाए 1 टन की क्षमता वाले एयर कंडीशनर की तो इसमें आपको कंप्रेसर तापमान के साथ बिजली की खपत को कम करने की क्षमता मिलती है और जब कमरे का तापमान 40 डिग्री से अधिक हो जाता है तब इसका हाई स्पीड कंप्रेसर बिजली की खपत को अधिक होने से रोकता है।

जासूसों की खबर Oppo Reno 12 होगा लॉन्च…AI फिचर्स के साथ, 12GB+512GB Storage & 4K Ultra कीमत सिर्फ इतनी

Solar 1Ton AC फायदे

इस सोलर एयर कंडीशनर में 95% तक बिजली को बचाने की क्षमता मिलती है इसका मतलब यदि एक बार आप इसे लगवा लेते हैं तो आपको आने वाले 10 सालों के लिए किसी भी प्रकार की जनता करने की आवश्यकता नहीं है कंपनी की ओर से पीसीबी पर पूरे 5 साल के वारंटी कंप्रेसर के ऊपर 10 साल की वारंटी और प्रोडक्ट के ऊपर 1 साल की वारंटी ऑफर करी जा रही है।

1Ton AC कीमत

यदि आप नॉर्मल एयर कंडीशनर का उपयोग करते हो तो आपका बिजली बिल लगभग चार से ₹5000 तक हर महीने आता है वहीं यदि आप सोलर एयर कंडीशनर का उपयोग करना शुरू करते हैं तो इसमें आपकी 99% तक पैसों की बचत होने वाली है यदि आप इस एयर कंडीशनर को खरीदना चाहते हैं तो उसकी शुरुआती कीमत ₹25000 से शुरू होती है।

Leave a Comment