आ गयी MG Astor Facelift नए अवतार में, लल्लनटॉप फीचर्स से लैस Power-Train इंजन के साथ, जाने जानकारी

MG astor facelift 2024 ब्रिटिश की फेमस फोर व्हीलर निर्माता कंपनी जिनकी गाड़ियां भारतीय मार्केट में काफी ज्यादा पॉपुलर होती है, फिर एक बार अपनी नई सेगमेंट में आने वाली गाड़ी को भारतीय मार्केट में पेश करने वाला है, कंपनी की ओर से जल्द ही आपको MG ASTOR का नया फेसलिफ्ट मॉडल देखने के लिए मिलेगा तो आईए जानते हैं इसकी संपूर्ण जानकारी…

प्राप्त जानकारी के अनुसार एमजी मोटर्स की ओर से अपनी मिड साइज में आने वाली नई एसयूवी को भारतीय मार्केट में ASTOR के साथ ऑफर किया जाने वाला है। जिसमें लगभग आपको फेसलिफ्ट का वर्जन बिल्कुल सामान मिल सकता है और वही इस गाड़ी की काफी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इसमें आप खास तौर पर देख सकते हैं कि यह काफी कंपैक्टर डिजाइन और अट्रैक्टिव व्हीलबेस के साथ आती है।

MG Astor Facelift

MG Astor Facelift की फोटो हुई लीक

MG Motors की ओर से आने वाली एस्टर फेसलिफ्ट की जानकारी और कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और चर्चा का विषय बनी हुई है जहां पर आप लिख हुई फोटो में साफ-साफ देख सकते हैं कि इस गाड़ी के एसयूवी की डिजाइन में काफी ज्यादा बदलाव किए गए हैं इसके साथ ही नया एक्सटीरियर और कुछ फीचर्स की जानकारी भी सामने आई हैं।

27 Km से भी ज्यादा का माइलेज… पूरे देश भर में 10 लाख यूनिट बिक चुकी! बिक्री में बन गई नंबर वन 7 सीटर कार; जानिए संपूर्ण जानकारी

MG Astor Facelift कैसे मिलेंगे फीचर्स

MG Astor Facelift एसयूवी में आपको नया डिजाइन देखने के लिए मिल जाएगा, जिसके साथ यह गाड़ी हेडलाइट, फ्रंट ग्रिल, नए रियल वाईपर और स्टेक पी एंटीना जैसे कुछ इंटीरियर और एक्सटीरियर बदलाव इस गाड़ी में मिल सकते हैं, इसके साथ ही इसमें आपको मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील का सपोर्ट मिलने वाला है। इस गाड़ी में ऑडियो कंट्रोल के साथ 12.3 इंच का बड़ा टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम ऑफर किया जाएगा।

अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी की ओर से इस गाड़ी में यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ ब्लूटूथ की कनेक्टिविटी और वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है इस गाड़ी में रिमाइंडर माय कार इलेक्ट्रॉनिक फीचर्स के साथ स्टार्ट एंट्री पुश बटन और वर्चुअल डिजिटल और सिस्टम एसिस्ट , क्रूज कंट्रोल ईव का सिस्टम और चाइल्ड एंकर इत्यादि प्रकार की सुविधा देखने के लिए मिल जाएगी।

MG Astor Facelift कितना दमदार इंजन

MG Astor इस गाड़ी में 1.5 लीटर की क्षमता वाला इंजन ऑफर किया गया है ।जिसमें हाइब्रिड टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया है जिसके साथ इसमें 109 हॉर्स पावर की पावर और 142 न्यूटन मीटर पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता मिलती है ।इसके साथ इस गाड़ी में दो पावरफुल बैटरी का प्रयोग किया गया है , जिसके माध्यम से 95 पीएस और 200 न्यूटन मीटर पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता मिलती है इस गाड़ी को ECVT ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जाएगा।

कितनी होगी कीमत

MG Astor की कीमत की बात करें तो इस SUV को 9 कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। जिसमें इस गाड़ी की शुरुआती कीमत ₹9 लाख रुपए से शुरू हो सकती है ।और इस गाड़ी के टॉप वैरियंट की कीमत 18 लाख रुपए के आसपास की होने वाली है और फेसलिफ्ट वर्जन की अनुमानित कीमत लगभग 10 लाख रुपए की बताई गई है।

Leave a Comment