अब हर गरीब भी सोएगा AC में! अभी लपक के ऑर्डर करो आधी से भी कम कीमत में Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC; अभी ऑर्डर करने पर मिलेगा सीधे 60% का डिस्काउंट

Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC: अगर आप भी हमारे देश के गरीब तबके से आते हैं तो आपको भी गर्मियों के मौसम में बहुत ज्यादा समस्याओं का सामना करना पड़ता होगा. अगर आप अपने घर पर एक बढ़िया ऐसी लगवाने का मन बना रहे थे तो आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि Daikin अपने AC पर भरमार डिस्काउंट दे रहा है.

इस गर्मी से परेशान होकर आप भी अपने घर पर ऐसी लगवाना चाहते थे तो आज का यह आर्टिकल आपकी बहुत काम में आएगा क्योंकि आज के आर्टिकल में हमने बताया है Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC से जुड़ी सारी जानकारी जैसे इसकी फीचर्स और उसे पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में. तुम्हारी आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़े ताकि आपसे कोई भी जानकारी छूट न जाए.

Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC
Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC

Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC में मिलते हैं वर्ल्ड क्लास फीचर्स:

Daikin कंपनी एसी बनाने के मामले में सबसे बढ़िया कंपनियों में से एक मानी जाती है और इस कंपनी के AC सालों साल चलते हैं. इस Ac के अंदर हमें कुछ ऐसे फीचर्स मिलते हैं जो इस प्राइस के किसी और एक में देखने को नहीं मिलते. कंपनी ने इस Ac इस में इनवर्टर कॉपर कंप्रेसर कोयल लगाई है जो कॉलिंग के मामले में सबसे बढ़िया कंप्रेशन कोयल मानी जाती है. हम आपको बता देना चाहते हैं कि यह ऐसी 500Sq Feet कमरे में कॉलिंग करने के लिए बेस्ट रहेगा और आपके कमरे को इतना ठंडा कर देगा कि आपके रजाई और कंबल होने की जरूरत पड़ जाएगी.

इसे भी पढ़िए: Electric Splendor ऐसी लॉन्च डेट आई सामने…. जिस दिन हो सकता है लॉन्च, कीमत होगी बस ₹50000, मिल सकती है 250KM की दमदार रेंज और 90KM/H की रफ्तार, देखिए इसके सारे फीचर्स

ज्यादा से ज्यादा घरों तक किसी को पहुंचाने के लिए कंपनी ने Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC मैं फीचर्स देने में कोई भी कमी नहीं की है. Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC में हमें ड्राई मूड, सेल्फ डायग्नोसिस, एयर पुरीफिकेशन फिल्टर जैसे अन्य भी फीचर देखने को मिलते हैं जो एससी को अलग लेवल पर पहुंचा देते हैं.

क्या होगी कीमत:

Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC की कीमत ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर अभी ₹67,200 रुपए है और इस Ac के अंदर हमें फ़ास्ट कॉलिंग, डस्ट फिल्टर और ऑटो क्लीन जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं जो इस प्राइस रेंज के किसी और इसी में मिलना बहुत मुश्किल है. वैसे अभी एसएससी पर 57% मिल रहा है और इसी की कीमत मात्र ₹45,490 रह गई है. तो आज ही सोबर का फायदा उठाएं पर अपने घर पर लगवाएं एक शानदार AC.

Leave a Comment