लोगों में मच गया हड़कंप! सिर्फ ₹1.80 लाख की कीमत में मिल रही… Tata Punch; एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा बेहतरीन माइलेज

Tata Punch: टाटा कंपनी की गाड़ियां मार्केट में अपनी मजबूती के लिए जानी जाती है. टाटा ने अपनी ऐसी पापुलैरिटी बना रखी है कि किसी भी गाड़ी को लॉन्च करते ही वह पूरी तरह से मार्केट में छा जाती है. टाटा की Tata Punch सबसे पॉपुलर गाड़ियों में से एक है जो कि पेट्रोल इंजन के साथ आती है. गाड़ियों को खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं है.

ऐसी में अब हर गरीब व्यक्ति भी टाटा कंपनी की Tata Punch को खरीद पाएगा क्योंकि आज के इस लेख में हम आपके लिए लेकर आए हैं सबसे सस्ता फाइनेंस प्लान, जिसके जरिए आप गाड़ी को बेहद कम कीमत में खरीद पाएंगे.वैसे तो गाड़ी के टॉप वैरियंट की कीमत 10 लख रुपए से भी ज्यादा है. इसीलिए आप गाड़ी हो फाइनेंस पर सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं. तो चलिए जानते हैं टाटा पंच से संबंधित कुछ फीचर्स और फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से…

Tata New Punch Discount
Tata New Punch Discount

Tata Punch फीचर्स:

टाटा की इस सबसे सेफेस्ट गाड़ी में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. आपको इसमें पुश-बटन स्टार्ट, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, लेदर स्टीयरिंग व्हील और गियर नॉब जैसे कई फीचर्स देखने को मिलते हैं.

ITI Pass TATA Motors Recruitment 2024: टाटा मोटर्स में निकली बंपर भर्ती, यहां से फटाफट करें अपना आवेदन

इसके अलावा गाड़ी में मिलने वाली अन्य फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें ऑटो-फोल्डिंग ओआरवीएम, कूल्ड ग्लोवबॉक्स, रियर-सीट आर्मरेस्ट, 7 इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन और बहुत से लग्जरी फीचर्स मिलते हैं. आपको टाटा पंच में 1.2 लीटर यानी 1200सीसी का दमदार इंजन दिया गया है.

Tata Punch कीमत और EMI प्लान:

आज हम आपको टाटा पंच की कीमत व लोगों के बजट को देखते हुए EMI पर खरीदने की सुविधा के बारे में बताने वाले हैं. आपको टाटा की यह गाड़ी 6.13 लाख रूपये की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत में मिल जाएगी. टाटा पंच के टॉप वैरियंट की एक्स शोरूम कीमत 10.20 लाख रूपये है.

गाड़ी को कम कीमत में खरीदने के लिए EMI की सुविधा भी की गई है. आपको इसके लिए कीमत का 30% अमाउंट जमा करना होगा. अगर आप 6 लाख रूपये का बेस वेरिएंट खरीदते हैं तो आपको 1.80 लाख रूपये का डाउन पेमेंट जमा करना होगा और आपको 7% के इंटरेस्ट दर से महीने की 8,500 रूपये की किस्त जमा करनी होगी. यह किस्त करीबन 5 सालों तक भरी जाएगी.

Leave a Comment