लड़कियों का चहिता बना Samsung का नया xFold 6…लीक हुई जनकारी! जाने Specs और शानदार कैमरे की डिटेल्स

Join Whatsaap Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Samsung Galaxy xFold 6: बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में सैमसंग की ओर से अपना नया स्मार्टफोन एंट्री लेने वाला है यदि आप भी कोई नया स्मार्टफोन लेने का विचार कर रहे हैं तो आप इस स्मार्टफोन को अपने लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। यह सैमसंग की ओर से आने वाला प्रीमियम सेगमेंट का स्मार्टफोन है जिसे लेकर लीक जानकारियां सामने आ चुकी है। जल्द ही 10 जुलाई तक आपको इस स्मार्टफोन की एंट्री देखने के लिए मिल जाएगी और इसकी नई सीरीज भी आते रहेगी चलिए जानते हैं इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी।

Samsung Galaxy xFold 6
Samsung Galaxy xFold 6
Join Whatsaap Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Samsung Galaxy xFold 6

लिक रिपोर्ट के अनुसार पता चला है कि इस स्मार्टफोन में 7.6 इंच का इंटरनल डायनेमिक अमोलेड डिस्पले मिलने वाला है जिसमें 2376 * 968 पिक्सल्स रेजोल्यूशन के साथ इसका डिस्प्ले साइज 6.3 इंच का होने वाला है। इस जबरदस्त स्मार्टफोन में 120 हॉर्स का रिफ्रेश रेट देखने के लिए मिल जाएगा यह स्मार्टफोन 10 मेगापिक्सल के पंच होल कैमरा सेटअप के साथ आएगा।

Samsung Galaxy xFold 6 Leak Specs

कैमरा क्वालिटी की बात करी जाए तो 50 मेगापिक्सल का रियल कैमरा सेटअप 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 10 मेगापिक्सल का टेली फोटो सेंसर मिल सकता है। वहीं इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन का सपोर्ट मिलेगा और 8k तक के वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा इसमें मिल जाएगी। अतिरिक्त 4 मेगापिक्सल का सेंसर बैक पैनल पर एलईडी फ्लैशलाइट के साथ तीन कैमरे का मोड्यूअल सेटअप मिलने वाला है।

Read More: मात्र ₹10500 के 5G स्मार्टफोन स्मार्टफोन में मिलेगी 90Hz डिस्प्ले, IP64 रेटिंग, 8GB RAM और 5000mAh की बड़ी बैटरी

स्मार्टफोन में 12gb रैम के साथ 512gb का स्टोरेज मिलने वाला है और प्रोसेसर की बात करी जाए तो लेटेस्ट जेनरेशन वाला इसमें ड्रैगन 8th जेनरेशन 3 प्रोसेसर दिया जाएगा इस स्मार्टफोन में पूरे 4400 mah की बैटरी मिलने वाली है। तेजी से चार्ज करने के लिए 25 वाट की फास्ट चार्जिंग ऑफर करी है।

Samsung Galaxy xFold 6

जल्दी सैमसंग की ओर से आखिरकार अपने अगले अनएक्सपेक्टेड इवेंट की तैयारी होने वाली है आम 10 जुलाई को इसके इवेंट को लाइव देख सकते है। जानकारी के अनुसार आप सभी को यह स्मार्टफोन 12 जुलाई से खरीदने का मौका भी मिल जाएगा। यह बजट सेकंड में आने वाला सैमसंग का सबसे पावरफुल स्मार्टफोन होगा जिसे देखते ही ग्राहक इसे खरीद लेंगे।

Leave a Comment