टाटा यामाहा सब बेकार… स्मार्टफोन जितनी कीमत पर आ गई Hero a2b इलेक्ट्रिक साइकिल! सिंगल चार्ज पर दौड़ेगी 75Km

Join Whatsaap Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

जैसा कि हम सभी जानते हैं कुछ समय पहले हीरो कंपनी ने अपनी एक नई इलेक्ट्रिक साइकिल पेश गई थी हम बाहर की कंपनी के साथ मिलकर इस इलेक्ट्रिक साइकिल का पूरा नाम हीरो a2b इलेक्ट्रिक साइकिल है जो की a2b ब्रांड के साथ मिलकर बनाई गई है. इस इलेक्ट्रिक साइकिल की सबसे खास बात यह है कि यह इलेक्ट्रिक साइकिल सिर्फ एक साइकिल जितनी कीमत पर 75 से 80 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 45 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड भी मिल जाती है.

जो की अन्य कंपनियों की इलेक्ट्रिक साइकिल में बिल्कुल भी नहीं मिलती आप महंगी से महंगी कंपनी की इलेक्ट्रिक साइकिल ले लेना आपको 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड से ज्यादा देखने को नहीं मिलेगी लेकिन हीरो कंपनी ने अपनी इस नई इलेक्ट्रिक साइकिल में ज्यादा फीचर्स के साथ हाई स्पीड भी दी है. तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको हीरो कंपनी की इस इलेक्ट्रिक साइकिल से संबंधित सब कुछ बताएंगे अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं तो आज का यह लेख आप ही के लिए है तो जरूर पढ़ो.

Hero a2b
Join Whatsaap Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Hero A2B Electric Cycle Full Details

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की सबसे खास बात इस इलेक्ट्रिक साइकिल का बैटरी बैक है, जो की रिमूवल ऑप्शन के साथ आता है ए इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें 48 वोल्ट क्षमता वाला लिथियम आयन बैट्री पैक देखने को मिलता है जो कि सिर्फ तीन से चार घंटे में 100% चार्ज होकर इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 75 से 80 किलोमीटर की लंबी रेंज प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें 350 वाट की बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 45 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करने में सक्षम है.

इस इलेक्ट्रिक साइकिल के फीचर्स की बात की जाए तो उसे इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें फ्रंट और रियर में डबल हाइड्रोलिक प्रेशर वाली डिस्कवरी मिलती हैं, फ्रंट में एलईडी लाइट के साथ छोटा सा एलसीडी Meter भी मिलता है. कुल मिलाकर यह बेस्ट साइकिल है कम कीमत में अन्य कंपनियों की इलेक्ट्रिक साइकिल के मुकाबले यदि आप कम कीमत में ज्यादा फीचर्स के साथ लंबी रेंज वाली हाई स्पीड इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहते हैं तो आप यह लिए यह इलेक्ट्रिक साइकिल सबसे बेस्ट है.

Hero A2B Electric Cycle Price

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत एक स्मार्टफोन जीतने की कीमत है अगर आप अन्य कंपनियों की इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदेंगे तो कम से कम आपको 40 से ₹50000 की इलेक्ट्रिक साइकिल मिलेगी लेकिन हीरो कंपनी यह इलेक्ट्रोल साइकिल सिर्फ आप ₹30000 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें तो जल्द ही हीरो कंपनी अपनी इस इलेक्ट्रिक साइकिल को ऑफिशल साइट पर लिस्ट करेगी. अगर आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदना चाहते हैं तो हीरो कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर इस इलेक्ट्रिक साइकिल को बुक कर सकते हैं.

Leave a Comment