आंखे फटी रह जाएगी…. ओला को चटा दी धूल…iVOOMi ने लॉन्च किया ₹45000 का स्कूटर, मिली 115KM की जबरदस्त रेंज

Join Whatsaap Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

कुछ दिनों पहले ही iVOOMi इलेक्ट्रिक मोबिलिटी कंपनी ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 Lite 25 जून 2024 को लांच किया है. अब आप इसको ऑनलाइन ही बुक कर सकते हैं और इसकी डिलीवरी जल्द ही शुरू हो जाएगी. इसका बेस वेरिएंट ₹49000 की कीमत में और हायर वेरिएंट ₹60000 की कीमत में लॉन्च हुआ है. इस कीमत में आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी तगड़े फीचर देखने को मिल रहे हैं.

S1 lITE
Join Whatsaap Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

बता दो इसमें आपको तगड़ी 1.8 किलोवाट की परमानेंट मैग्नेट मोटर देखने को मिलती है. इस कीमत में आपको इसमें काफी अच्छे फीचर देखने को मिल जाते हैं जैसे, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट अलार्म सिस्टम और 7 लेवल सिक्योरिटी सिस्टम देखने को मिलता है, तो चलिए जानते हैं पूरी अपडेट बिल्कुल विस्तार से.

जबरदस्त रेंज और रफ्तार

इतनी कम कीमत में आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.5kWh क्षमता वाली ग्रिफिन आयन बैटरी देखने को मिलती है जिसको फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है. फुल चार्ज में यह 115 किमी तक बिना रुके चलेगी. इसकी बैटरी पर आपको 3 साल की वारंटी दी जाती है. बढ़िया बैटरी के साथ इसमें 1.8kW की काफी पावरफुल मोटर देखने को मिलती है. इसकी टॉप स्पीड 55 किमी प्रति घंटा है. इस मोटर पर आपको 3 साल की वारंटी और IP67 रेटेड देखने को मिलती है.

ADANI BLDC FAN: घर के इनवर्टर से बिना रुके चलेगा 72 घंटे…. 5 Star रेटिंग के साथ, 50% कम कीमत में होगा लॉन्च

मिलेंगे यह सारे बेहतरीन फीचर

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी सारे फीचर से लैस है, इसमें आपको डिजिटल डिस्पले, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और 18 लीटर का बड़ा बूट स्पेस दिया गया है. इन सब के अलावा इसमें आपको एलईडी हेडलाइट और काफी मजबूत फाइबर बॉडी देखने को मिलती है. सिक्योरिटी के लिए इसमें 7 लेवल का सिक्योरिटी दिया गया है.

कीमत देखिए

बता दूं iVOOMi का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी ज्यादा सस्ता है, कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की दो वेरिएंट लॉन्च किए हैं, बेस वेरिएंट की कीमत ₹49000 और हायर वेरिएंट की कीमत ₹60000 है. और अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप में जोड़ सकते हैं.

Leave a Comment